यह ख़बर 02 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

शिमला में स्कूली छात्रा सहित दो नाबालिग लड़कियों से रेप

खास बातें

  • एक वारदात में 15-वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ उसके सहपाठी और एक अन्य व्यक्ति ने कथित रूप से गैंगरेप किया है।
शिमला:

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में पिछले 24 घंटों के दौरान दो नाबालिग लड़कियों से बलात्कार के मामले सामने आए हैं। एक वारदात में 15-वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ उसके सहपाठी और एक अन्य व्यक्ति ने कथित रूप से गैंगरेप किया है। दूसरी वारदात में 16-वर्षीय लड़की के साथ एक टैक्सी ड्राइवर द्वारा बलात्कार किए जाने की ख़बर है।

पुलिस अधिकारी विक्रम चौहान के अनुसार, पहले मामले में पीड़ित लड़की पिछले तीन दिन से अपने घर से लापता थी, और उसे मंगलवार रात को शिमला के उपनगर विकासनगर स्थित उसके घर के समीप ही अर्द्ध-बेहोशी की अवस्था में पाया गया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, और उसकी मेडिकल जांच कराई गई है।

विक्रम चौहान ने बताया कि मामले में दोनों आरोपी पीड़ित के परिवार के परिचित हैं। एक आरोपी सहपाठी, जो स्वयं भी नाबालिग है, को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि दूसरे आरोपी हेमराज को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक अन्य वारदात में कुफरी के निकट बसे एक गांव से इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में किसी रिश्तेदार से मिलने आई 16-वर्षीय लड़की के साथ एक टैक्सी ड्राइवर ने लिफ्ट देकर कथित रूप से बलात्कार किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक, कथित रूप से आरोपी लड़की को होटल में ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार किया गया, और उसके बाद सुबह के वक्त लड़की को अस्पताल के निकट छोड़ दिया गया।