एनआईए अधिकारी हत्याकांड : शादी के वीडियो फुटेज में दिखे दो अनजान लोगों में से एक सामने आया

एनआईए अधिकारी हत्याकांड : शादी के वीडियो फुटेज में दिखे दो अनजान लोगों में से एक सामने आया

एनआईए अफसर तंजील अहमद (फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को कहा कि एनआईए अधिकारी तंजील अहमद की हत्या की जांच के सिलसिले में शादी समारोह के वीडियो फुटेज में जो दो अनजाने व्यक्ति दिखाई दिए थे उनमें से एक आया सामने।

संदिग्ध नहीं निकले अनजान व्यक्ति
अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) दलजीत चौधरी ने बताया 'हमें शादी समारोह के वीडियो फुटेज में दो ऐसे व्यक्ति दिखे थे जिन्हें वर अथवा वधु पक्ष के लोग पहचानते नहीं थे।’ उन्होंने बताया कि वीडियो फुटेज की कापी न जाने कैसे मीडिया के पास पहुंच गई, मगर जो दो अनजाने लोग दिखे थे वे संदिग्ध नहीं निकले।

चौधरी ने कहा 'दोनों अनजान व्यक्तियों में से एक सामने आ चुका है और दूसरा भी शीघ्र ही सामने आ जाएगा।’ उन्होंने कहा कि जांच के बारे में हम बहरहाल एक-दो दिन बाद ही कुछ निश्चित रूप से कह पाएंगे।

कई एजेंसियां जांच में जुटीं
गौरतलब है कि एनआईए में उपाधीक्षक तंजील अहमद की गत दो-तीन अप्रैल की दरम्यानी रात में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलकर हत्या कर दी थी, जबकि उनकी पत्नी फरजाना गम्भीर रूप से घायल हो गई थीं। मामले की जांच में दिल्ली और उत्तर प्रदेश पुलिस सहित कई एजेंसिया लगी हुई हैं।

मामले के हर पहलू की जांच जारी
पुलिस महानिरीक्षक अशोक मुंथा जैन ने कल बताया था कि मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है और इसमें एनआईए दिल्ली पुलिस तथा उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स सहित कई एजेंसियां लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि जांच की निगरानी उच्च स्तरीय अधिकारियों की देखरेख में हो रही है और फिलहाल इस संबंध में बताने को कुछ खास जानकारी नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)