NDTV Khabar

शिकार के लिए बिछाए गए करंट वाले तारों की चपेट में आए दो ग्रामीण

मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए.

91 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिकार के लिए बिछाए गए करंट वाले तारों की चपेट में आए दो ग्रामीण

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के सिवनी जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर बरघाट थानाक्षेत्र के अतरी गांव में शिकार के लिए बिछाए गए करंट वाले खुले तार की चपेट में आने से दो ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई. आज सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए. बरघाट थाना प्रभारी अमित विलास दाणी ने बताया कि मृतकों की पहचान गांव के सुरेश टेम्भरे (18) और राम बघेल (30) के रूप में हुई है. दोनों गांव के अन्य तीन ग्रामीणों के साथ गत एक नवम्बर की रात गांव से बाहर पहाड़ी इलाके में शहद के छत्ते तोड़ने गए थे.

इंदौर में नकली नोट छापने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

थाना प्रभारी ने बताया कि शहद के छत्ते तोड़ने के लिये जाते वक्त अचानक एक व्यक्ति पहाड़ी में बिछाए गए करंट वाले तार की चपेट में आ गया. वहां मौजूद दूसरा ग्रामीण भी उसे बचाने के प्रयास में करंट की चपेट में आ गया. दोनों की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद साथ गए अन्य ग्रामीणों ने वापस आकर इसकी सूचना बरघाट पुलिस थाने में दी.

वीडियो : आधार नहीं तो राशन नहीं
दाणी ने बताया कि प्रथम दृष्टया गांव के बाहर पहाड़ी में जंगली जानवर का शिकार करने के लिए बिछाए गए करंट वाले तार की चपेट में आकर दोनों व्यक्तियों की मौत हुई है. संभवतः अज्ञात शिकारियों ने गांव के बाहर राजस्व क्षेत्र में जंगली जानवरों को मारने के लिए करंट वाला तार बिछाया था. पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है. पुलिस मृतकों के साथ गए ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement