NDTV Khabar

रेलवे स्टेशन पर खेल रही थी 2 साल की बच्ची, तभी पिलर में ऐसा फंसा माथा कि वेल्डिंग मशीन का लेना पड़ा सहारा

तमिलनाडु में शुक्रवार को एक अजीब घटना देखने को मिली. तिरुवल्लुवर में दो साल की बच्ची का सिर खेलते समय एक रेलवे स्टेशन पर स्टील के खंभों के बीच फंस गया और उसमें बच्ची का सिर ऐसा फंसा कि बच्ची को निकालने के लिए वेल्डिंग मशीन का सहारा लेना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रेलवे स्टेशन पर खेल रही थी 2 साल की बच्ची, तभी पिलर में ऐसा फंसा माथा कि वेल्डिंग मशीन का लेना पड़ा सहारा

रेलवे स्टेशन पर मौजूद पिलर में फंस गया बच्ची का सिर

नई दिल्ली:

तमिलनाडु में शुक्रवार को एक अजीब घटना देखने को मिली. तिरुवल्लुवर में दो साल की बच्ची का सिर खेलते समय एक रेलवे स्टेशन पर स्टील के खंभों के बीच फंस गया और उसमें बच्ची का सिर ऐसा फंसा कि बच्ची को निकालने के लिए वेल्डिंग मशीन का सहारा लेना पड़ा. तब जाकर वेल्डिंग मशीन से खंबे को काटकर बच्ची को सुरक्षित निकाला गया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. 

बोर वैल में माही : ढूंढा जा रहा है दूसरा रास्ता

दरअसल, 2 साल की कीर्तन तिरुतनी रेलवे स्टेशन पर खेल रही थी, तभी पिलर के बीच में जो गैप था, उसमें जाकर बच्ची का माथा फंस गया. मगर उसका माथा ऐसा फंस गया था उस पिलर में कि कई कोशिशों के बाद वह निकल नहीं पाया. बच्ची रोने लगी. लड़की की रोने की आवाज सुनकर उसके माता-पिता मौके पर पहुंचे और स्टील के पिलर को मोड़ कर उसके सिर को निकालने की कोशिश करने लगे. मगर बच्ची के माता-पिता भी बच्ची को आजाद कराने में सफल नहीं हुए. 

उसके बाद उन्होंने रेलवे पुलिस को इसकी सूचना दी. जिन्होंने लड़की को नुकसान पहुंचाए बिना ही खंभे को काटने के लिए एक वेल्डिंग मशीन का इस्तेमाल किया और काफी सही तरीके से बच्ची को बाहर निकाला. 


VIDEO: रेलवे ट्रैक पार कर रही थी महिला, तभी सामने आ गई ट्रेन, जानिए फिर क्या हुआ

टिप्पणियां

दरअसल, जब सिरुकुमी गांव की कीर्तन और उसके माता-पिता तिरुपति जा रहे थे, तब यह घटना घटी. पुलिस ने कहा कि इस पूरे ऑपरेशन को अंजाम देने में करीब एक घंटे का समय लगा. 

VIDEO: दिल्ली में जल्द दिखेंगे कबाड़ से बनाए गए दुनिया के 'सात अजूबे'



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement