NDTV Khabar

दिल्‍ली: कार चलाते वक्‍त महिला के सामने अश्‍लील हरकतें करने वाला कैब चालक गिरफ्तार

दिल्ली में महिला यात्री के सामने अश्लील हरकत करने उबर के कैब ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली: कार चलाते वक्‍त महिला के सामने अश्‍लील हरकतें करने वाला कैब चालक गिरफ्तार

आरोपी ड्राइवर की तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली में महिला यात्री के सामने अश्लील हरकत करने उबर के कैब ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक महिला यात्री ने आरोप ड्राइवर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. यह घटना 15 अप्रैल की है, जब कैब ड्राइवर ने महिला यात्री के सामने ही अश्लील हरकत किया. हालांकि, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह प्राइवेट कंपनी में काम करती है और जिस दिन यह घटना हुई उस दिन वह ऑफिस से अपने घर सेंट्रल दिल्ली जा रही थी, तभी उसने नोटिस किया कि ड्राइवर गाड़ी ड्राइव करते वक्त अश्लील हरकत कर रहा था. यह घटना जनपथ रोड पर स्थित नेशनल म्यूजियम के पास की है. 

उबर कैब के ड्राइवर ने महिला की कार को मारी टक्कर, विरोध करने पर की अश्लील हरकत

हालांकि, पुलिस ने उस ड्राइवर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. जांच में यह भी बात सामने आई है कि उस ड्राइवर का लाइसेंस भी फर्जी था. 

टिप्पणियां
पुलिस के मुताबिक 24 साल के ड्राइवर का नाम शौकीन है और वो हरियाणा के मेवात का रहने वाला है. पुलिस ने उसे आईपीसी 509,420,468 और 471 के तहत गिरफ्तार कर लिया है. उसकी स्विफ्ट डिज़ायर कार को भी जब्त कर लिया है. जांच में उसका ड्राइविंग लाइसेंस भी जब्त कर लिया है.

VIDEO: उबर रेप में ड्राइवर शिव कुमार को उम्रक़ैद की सजा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement