फडणवीस के आरोपों पर उद्धव ठाकरे का पलटवार, कहा-अमित शाह की मौजूदगी में बनी थी सहमति

महाराष्ट्र में सरकार गठन की कवायद के बीच बीजेपी और शिवसेना आमने-सामने आ गए हैं.

फडणवीस के आरोपों पर उद्धव ठाकरे का पलटवार, कहा-अमित शाह की मौजूदगी में बनी थी सहमति

खास बातें

  • 50-50 फार्मूले पर बिगड़ी बीजेपी और शिवसेना की बात
  • फडणवीस के आरोपों पर उद्धव ठाकरे ने किया पलटवार
  • कहा- शिवसेना का CM बनाने के लिए मुझे बीजेपी की जरूरत नहीं
मुंबई :

महाराष्ट्र में सरकार गठन की कवायद के बीच बीजेपी और शिवसेना आमने-सामने आ गए हैं. शुक्रवार शाम देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल को मुख्यमंत्री पद का इस्तीफा सौंपने के बाद शिवसेना पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने साफ किया कि शिवेसा के साथ 50-50 फार्मूले पर कभी चर्चा ही नहीं हुआ तो वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी को जवाब दिया. उद्धव ठाकरे ने कहा कि झूठा ठहराये जाने से स्तब्ध और व्यथित हूं, उन्होंने कहा कि अमित शाह की उपस्थिति में सत्ता में समान साझीदारी की सहमति बनी थी. ठाकरे ने कहा कि शिवसेना को मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि कार्यवाहक मुख्यमंत्री को मीडिया से बातचीत करते हुए देख चिंतित महसूस कर रहा हूं. उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि वह महाराष्ट्र में सरकार बनाकर दिखाएं. 

महाराष्ट्र: शिवसेना ने सरकार गठन पर आखिरी फैसला लेने के लिए उद्धव ठाकरे को किया अधिकृत

देवेंद्र फडणवीस के आरोपों पर पलटवार करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुझे फडणवीस जी से ऐसी उम्मीद बिल्कुल नहीं थी वे झूठ बोलेंगे, उन्होंने कहा कि मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि शिवसैनिक अपने बचन के पक्के होते हैं. शिवसेना के लोग कभी किसी से झूठ नहीं बोलते हैं. 

शिवसेना ने बीजेपी के अन्य सहयोगियों पर साधा निशाना, मुखपत्र सामना में सुनाई खरी-खोटी

Newsbeep

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैंने बालासाहेब से वादा किया था कि एक दिन शिवसेना का मुख्यमंत्री होगा और इस वादे को मैं पूरा करूंगा. इस वादे को पूरा करने के लिए मुझे अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस की जरूरत नहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: शिवसेना पर बिफरे फडणवीस, कहा- पीएम मोदी और शाह के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी हुई