NDTV Khabar

कांग्रेस से 'न्‍याय' की उम्‍मीद में उदित राज ने नाम से हटाया 'चौकीदार'

कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद Udit Raj ने अपने नाम के आगे से ''चौकीदार'' शब्द हटा दिया. अब उनके ट्वीटर अकाउंट की कवर फोटो में वह और राहुल गांधी साथ में दिख रहे हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस से 'न्‍याय' की उम्‍मीद में उदित राज ने नाम से हटाया 'चौकीदार'

उदित राज (Udit Raj) कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

खास बातें

  1. उदित राज कांग्रेस में हुए शामिल.
  2. उदित राज ने नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटाया.
  3. उदित टिकट न मिलने पर बीजेपी से नाराज थे.
नई दिल्ली:

बीजेपी से नाराजगी के बाद सांसद उदित राज (Udit Raj) ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में उदित राज कांग्रेस में शामिल हुए. कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उदित राज ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी दलित विरोधी पार्टी है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह साल 2014 के आस-पास में ही कांग्रेस ज्वाइन करना चाहते थे. दिल्ली के उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से टिकट न मिलने से नाराज उदित राज ने बुधवार सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी. राहुल गांधी के साथ उनकी पहली तस्वीर सुबह 11 बजे के बाद सामने आई. राहुल गांधी से मुलाकात करने और पार्टी में शामिल होने के बाद भी उदित राज ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर अपने नाम के आगे से ''चौकीदार'' शब्द नहीं हटाया था. 

9m799nmo
टिप्पणियां

लेकिन कुछ समय बाद ही कांग्रेस से 'न्‍याय' की उम्‍मीद में उदित राज (Udit Raj) ने अपने नाम के आगे से ''चौकीदार'' शब्द हटा दिया. अब उनके ट्वीटर अकाउंट की कवर फोटो में वह और राहुल गांधी साथ में दिख रहे हैं.

p1o31pco

बता दें कि मंगलवार को टिकट नहीं मिलने की आशंका को देखते हुए सांसद उदित राज (Udit Raj) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर अपने नाम के आगे 'चौकीदार' शब्द (Chowkidar Udit Raj) हटा दिया था. मगर फिर कुछ घंटे बाद ही उन्होंने 'चौकीदार' शब्द लगा लिया. ऐसे में ये कहा जा रहा था कि उदित राज मान गए हैं, लेकिन बुधवार को कांग्रेस में शामिल होते ही उन्होंने बीजेपी से अपनी नाराजगी साफ कर दी है. गौरतलब है कि टिकट कटने के सवाल पर उदित ने कहा था, 'जब 2018 में एससी-एसटी संशोधन पर बंद आयोजित हुआ, मैंने विरोध किया, इसलिए ही पार्टी नेतृत्व संभवतया मुझसे नाराज हो गया. जब सरकार की तरफ से कोई भर्ती नहीं हो रही, तो क्या मुझे इस मुद्दे को नहीं उठाना चाहिए था? मैं दलितों के मुद्दों उठाता रहूंगा.' VIDEO: बीजेपी ने उदित राज की जगह सूफी गायक हंसराज हंस को दिया टिकट



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement