NDTV Khabar

ऋषिकेश: आश्रम में फिसलने से चोटिल हुईं उमा भारती, अस्पताल में भर्ती

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती (Uma Bharti) ऋषिकेश के एक आश्रम में फिसलने से चोटिल हो गईं, जिसके बाद उन्हें जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषिकेश: आश्रम में फिसलने से चोटिल हुईं उमा भारती, अस्पताल में भर्ती

बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती (Uma Bharti)

ऋषिकेश:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती (Uma Bharti) ऋषिकेश के एक आश्रम में फिसलने से चोटिल हो गईं, जिसके बाद उन्हें जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, ऋषिकेश के निकट ब्रहमपुरी आश्रम में रविवार दोपहर उमा भारती फिसल गईं, जिससे उनके पांव में सूजन आ गई और काफी दर्द भी हुआ. अस्पताल सूत्रों के अनुसार, आज सुबह उन्हें जांच के लिए अस्पताल लाया गया जहां पता चला कि उनके बाएं पैर में दो जगह फ्रैक्चर हुआ है.


टिप्पणियां

उमा भारती ने शुरू की गंगा पैदल यात्रा, कहा- पैदल और डोली की मदद से अब तक पूरा किया 60 किमी का सफर

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने स्वयं इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है. अपने ट्वीट ने उन्होंने कहा, 'योग्य डॉक्टरों की टीम ने मुझे अस्पताल से छोड़ा ही नहीं. अब मैं अस्पताल में 24 घंटे के लिए भर्ती हूं. पांव में प्लास्टर चढ़ चुका है जो डेढ़ महीने तक रहेगा.' बता दें कि उमा भारती फिलहाल गौमुख से गंगासागर तक गंगा की यात्रा कर रही हैं. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement