NDTV Khabar

अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी सेनेगल से गिरफ्तार:  रिपोर्ट

बता दें कि कुछ समय पहले तक रवि पुजारी के ऑस्ट्रेलिया में होने की बात की जा रही थी. जुर्म की दुनिया में कदम रखने के बाद रवि पुजारी छोटा राजन के लिए काम करता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी सेनेगल से गिरफ्तार:  रिपोर्ट

अफ्रीकी देश से रवि पुजारी गिरफ्तार

खास बातें

  1. पुलिस को थी कई मामलों में तलाश
  2. छोटा राजन के साथ काम कर चुका है रवि पुजारी
  3. भारत लाने की हो रही है तैयारी
नई दिल्ली:

अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी को अफ्रीकी देश सेनेगल में गिरफ्तार कर लिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार रवि पुजारी को सेनेगल के डकार इलाके से गिरफ्तार किया गया है. रवि पुजारी 90 के दशक में मुंबई में सक्रिय था. पुजारी पर हत्या और फिरौती मांगने जैसे कई संगीन आरोप हैं. बता दें कि कुछ समय पहले तक रवि पुजारी के ऑस्ट्रेलिया में होने की बात की जा रही थी. जुर्म की दुनिया में कदम रखने के बाद रवि पुजारी छोटा राजन के लिए काम करता था. छोटा राजन फिलहाल नवी मुंबई की एक जेल में सजा काट रहा है.

छोटा शकील के 4 गुर्गे गिरफ्तार, छोटा राजन को मारने की साजिश रच रहे थे

हालांकि वर्ष 2001 में रवि पुजारी ने छोटा राजन गिरोह से खुदको अलग कर लिया था. मुंबई पुलिस द्वारा गिरोह के कई शूटर के गिरफ्तार होने के बाद पुजारी मुंबई छोड़कर बेंग्लुरू शिफ्ट हो गया था. रवि पुजारी को अग्रेसी और कन्नड़ भाषा आती है. ध्यान हो कि पिछले साल रवि पुजारी ने उमर खालिद, समेत कई लोगों को फोन कर जान से मारने की धमकी दी थी. रवि पुजारी पर बॉलीवुड के जाने-मानें लोगों से फिरौती वसूलने का भी आरोप है. पुलिस के अनुसार पुजारी ने यह काम वर्ष 2009 से 2013 के बीच किया था.


दाऊद के होटल की बोली लगाने वाले को धमकी देने वाला छोटा शकील का गुर्गा गिरफ्तार

टिप्पणियां

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही इलाहाबाद में पुलिस ने छोटा राजन गैंग के शार्प शूटर  नीरज वाल्मीकि को गिरफ्तार किया था. उसके ऊपर  15,000 रुपये  का इनाम था.  आरोपी पिछले साल 19 जून को सिविल लाइंस क्षेत्र में करियर कोचिंग के संचालक पर हुए हमले में शामिल था. उसने कई हत्याओं की बात कबूली थी.  इलाहाबाद पुलिस ने बताया था कि बीती 19 जून को सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में कैरियर कोचिंग के संचालक पर हमला हुआ था, जिसके संबंध में सिविल लाइंस थाना में मुकदमा दर्ज था. पुलिस एक माह से आरोपी की तलाश कर रही थी. 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement