केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का न्यौते से कर दिया नाम गायब, बीजेपी ने कहा-ओडिशा सरकार ने किया अपमान

बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का अपमान करने का आरोप ओडिशा सरकार पर लगाया है.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का न्यौते से कर दिया नाम गायब, बीजेपी ने कहा-ओडिशा सरकार ने किया अपमान

केंद्रीय मंत्री अश्वनी कुमार चौबे की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का अपमान करने का आरोप ओडिशा सरकार पर लगाया है. कहा है कि केंद्रीय मंत्री के लिए अपेक्षित शिष्टता और सम्मान सरकार की ओर से नहीं दिखाया गया. इस पर बीजेपी ने बीजू जनता दल सरकार पर निशाना साधा है.भारतीय जनता पार्टी ने बीजद सरकार पर ‘‘सस्ती राजनीति’’ करने  का आरोप लगाते हुए कहा कि मेडिकल कॉलेज के शुभारंभ के लिए केंद्रीय मंत्री अश्विनी के साथ गलत व्यवहार हुआ.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का विवादित बयान : पीएम मोदी आकाश तो राहुल गांधी 'नाली के कीड़े' जैसे

भाजपा विधायी दल के नेता के वी सिंहदेव ने कहा कि राज्य सरकार केंद्र पर ओडिशा को नजरअंदाज करने का आरोप लगाती है लेकिन सचाई यह है कि वह बड़ी चतुराई से केंद्रीय योजनाओं को अपना कार्यक्रम बताकर पेश कर रही है. सिंहदेव ने आरोप लगाया कि ओडिशा सरकार ने सोमवार को केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के दौरे के दौरान जरा भी शिष्टता और सम्मान नहीं दिखाया.

देश भर के एम्स में खुलेंगे योग और आयुष केंद्र : अश्विनी चौबे

उन्होंने कहा कि बालेश्वर में फकीर मोहन मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के शुभारंभ के मौके पर अतिथियों को भेजे गए आमंत्रण पत्र पर उनका नाम गायब था.सिंहदेव ने कहा कि राज्य सरकार के विज्ञापनों में भी चौबे का नाम नहीं था जबकि केंद्र ओडिशा में बालेश्वर में एक मेडिकल कॉलेज सहित पांच मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की स्थापना के लिए 60 प्रतिशत कोष दे रहा है .

वीडियो-यूपीए सरकार ने करीबियों को लोन दिया : पीएम मोदी 



 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com