नौसेना के पूर्व अधिकारी से मिले केंद्रीय मंत्री अठावले, कहा - "कार्टून फॉरवर्ड करना गलत नहीं था"

"नौसेना के अधिकारी पर इस तरह हमला करना अच्छी बात नहीं है, उन्हें पुलिस में जाना चाहिए था. लेकिन इस तरह गुंडागर्दी करना शिवसेना की आदत है." 

नौसेना के पूर्व अधिकारी से मिले केंद्रीय मंत्री अठावले, कहा -

अठावले ने मदन शर्मा से मुंबई में उनके आवास पर मुलाकात की.

मुंबई:

Ramdas Athawale meets Ex Navy Officer : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने रविवार को नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा से मुलाकात की, जिन पर शनिवार को शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से हमला किया गया था. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनके द्वारा कार्टून को फॉरवर्ड गलत नहीं है. अठावले ने शर्मा से मुंबई में उनके आवास पर मुलाकात की.

अठावले ने कहा, "शिवसेना ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की मदद से महाराष्ट्र में सरकार बनाई. संजय राउत सोनिया गांधी और शरद पवार के पास अपने समर्थन का अनुरोध करने के लिए हाथ जोड़कर गए क्योंकि वे राज्य में भाजपा का मुख्यमंत्री नहीं देखना चाहते थे. शिवसेना और उद्धव ठाकरे को सम्मानित करने के लिए कार्टून को आगे बढ़ाया गया, "

केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि मदन शर्मा के मैसेज फॉरवर्ड करने को शिवसेना सांसद संजय राउत द्वारा अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के दुरुपयोग के रूप में जोड़ने का कोई आधार नहीं है, उन्होंने कहा कि मैसेज को फॉरवर्ड करने में कुछ गलत नहीं है.

यह भी पढ़ें- कंगना के ऑफिस के लिए मुआवजे की मांग को लेकर राज्यपाल से मिले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले

मीडिया से बात करते हुए अठावले ने कहा, "मदन शर्मा जी पर इतना हमला हुआ, हत्या के प्रयास का केस लगना चाहिए था लेकिन सरकार इनकी है इसलिए पुलिस पर दबाव लाकर मुकदमा लगाया. नौसेना के अधिकारी पर इस तरह हमला करना अच्छी बात नहीं है, उन्हें पुलिस में जाना चाहिए था. लेकिन इस तरह गुंडागर्दी करना शिवसेना की आदत है." 

शिवसेना के मुखपत्र के संपादकीय पर उनकी राय के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मुंबई महाराष्ट्र के लोगों की है, इस पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह सहमत हैं कि मुंबई सभी के समक्ष महाराष्ट्रियों की है, क्योंकि यह राज्य की राजधानी है, यह समान रूप से देश भर के लोगों के लिए भी है.

यह भी पढ़ें- कंगना से मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले, 'मुआवजा चाहती हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस'

उन्होंने कहा, "शिवसेना सही कहती है कि महाराष्ट्र का मुंबई पर पहला स्वामित्व है क्योंकि यह राज्य की राजधानी है, लेकिन यह पूरे देश का भी है क्योंकि यह देश भर के लोगों को रोजगार देती है. जो भी मुंबई में रहता है वह मुंबईकर है. यहां तक कि कंगना रनौत भी खुद को मुंबईकर कहती हैं. मदन शर्मा भी खुद को मुंबईकर कहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि अभिनेता कंगना रनौत ने उन्हें बताया था कि वह मराठी सीखने जा रही हैं.

कंगना की सुरक्षा की खातिर RPI कार्यकर्ता मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com