बिहार में कहीं से भी लड़ेंगे गुप्तेश्वर पांडे, जीत जाएंगे; बोले गिरिराज सिंह, चिराग की भी तारीफ की

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने तीन दिन पहले ही महागठबंधन के गेंद की हवा निकाल दी है.

बिहार में कहीं से भी लड़ेंगे गुप्तेश्वर पांडे, जीत जाएंगे; बोले गिरिराज सिंह, चिराग की भी तारीफ की

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (फाइल फोटो).

खास बातें

  • केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान की तारीफ की
  • बोले- 2010 से भी ज्यादा सीटें जीतेगा एनडीए गठबंधन
  • गिरिराज ने कहा- अच्छे DGP रहे हैं गुप्तेश्वर पांडे, कहीं से लड़ें जीतेगे
पटना:

केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे (Gupteshwar Pandey) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पांडे बहुत डीजेपी रहे हैं. वो इतने चर्चित रहे हैं कि बेगूसराय क्या, बिहार में कहीं से भी चुनाव लड़ेंगे तो जीत जाएंगे. यह पूछे जाने पर कि क्या बीजेपी में उनको जगह मिलेगी तो उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू एनडीए का हिस्सा है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वो किस पार्टी में शामिल हो रहे हैं. गिरिराज सिंह दो दिनों के बेगूसराय दौरे पर हैं. 

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के रुख पर पूछे गए सवाल पर गिरिराज सिंह ने बड़े ही राजनीतिक अंदाज में कहा कि पता नहीं आप लोगों को कहां से चिराग पासवान के नाराज होने की बात नजर आती है? उन्होंने कहा, चिराग पासवान एक प्यारा और हंसमुख चेहरा है और बड़ी ही अच्छी-अच्छी बातें करने वाला इंसान है. वह जो कुछ भी बोलते हैं, वह एनडीए के लिए बोलते हैं क्योंकि वह एनडीए का एक हिस्सा हैं. 

बिहार चुनाव: उपेन्द्र कुशवाहा भी छोड़ेंगे महागठबंधन? जानें- तेजस्वी यादव क्यों नहीं दे रहे भाव? क्या है नया प्लान?

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने तीन दिन पहले ही महागठबंधन के गेंद की हवा निकाल दी है. उन्होंने कहा कि इसके पहले जीतन राम मांझी ने महागठबंधन छोड़ चुके हैं. यानी अब महागठबंधन अब बचा ही नहीं है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने यह स्पष्ट कर दिया है कि नीतीश कुमार से लड़ने का माद्दा तेजस्वी यादव में नहीं है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि बेगूसराय में एनडीए 7 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और भारी मतों से जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि अभी सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है यह फैसला केंद्रीय नेतृत्व को करना है कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा. 

बिहार चुनाव: दो और पूर्व डीजी लड़ सकते हैं इलेक्शन, एक ने पिछले महीने ही थामा जेडीयू का दामन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने  स्पष्ट तौर पर कहा कि एनडीए में कोई कड़वाहट नहीं है. एनडीए साल 2010 से भी बेहतर प्रदर्शन करेगा और अधिक सीटें जीतेगा. इसी बीच उन्होंने बताया कि बेगूसराय का जोकीया  गांव बिहार का पहला ऐसा गांव बन चुका है, जहां इन विट्रो फर्टिलाइजेशन के माध्यम से एक अच्छी गाय 96 बछड़े पैदा कर सकती है. उन्होंने कहा कि इसकी सफलता के बाद बेगूसराय में पांच बर्ष में  दूध का उत्पादन तीन गुना हो जाएगा.

वीडियो: बिहार में नीतीश कुमार ने इतिहास बनाया है: गुप्तेश्वर पांडेय