केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले- चार जानवर पालिए और गोबर-गोमूत्र से 20 लाख रुपये सालाना कमाइए

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत प्रगति के पथ पर है. अब तो आप चार जानवर पालिए और इनके गोबर व गोमूत्र से वर्ष भर में करीब 20 लाख रुपये कमाइए. जानवर पालने में बड़ा रोजगार है. दूध की जरूरत बहुत है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले- चार जानवर पालिए और गोबर-गोमूत्र से 20 लाख रुपये सालाना कमाइए

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

खास बातें

  • गिरिराज सिंह ने नेहरु पर बोला हमला
  • कुछ लोग देश को तोड़ने की साजिश रच रहे हैं- गिरिराज सिंह
  • केंद्रीय पशुपालन, डेयरी व मत्स्य पालन मंत्री हैं गिरिराज सिंह
मेरठ:

भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को कहा कि कुछ लोग देश को तोड़ने की साजिश रच रहे हैं, ऐसे लोगों से मुकाबला करने की अब जरूरत है और सभी युवाओं को इसके लिए आगे आना चाहिए जिससे देश विकास के मार्ग पर चलता रहे. मेरठ जिला सहकारी बैंक के भवन का लोकार्पण करते हुए उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि देश में नेहरू अगर लम्बे समय तक होते तो यहां पर पशुपालन और मत्स्य पालन जैसे उद्यम की स्थिति काफी खराब होती.

गिरिराज सिंह ने किया माल्यार्पण, विपक्ष ने किया बाबा साहब की प्रतिमा का शुद्धिकरण

बिहार के बेगूसराय से सांसद सिंह ने युवाओं से आह्वान किया कि वह सनातन धर्म और संस्कृति को पहचानें. उन्होंने पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ हो रहे अत्याचार के बारे में भी सभी को बताया. उन्होंने कहा कि हम जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर लड़ाई लड़ रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत प्रगति के पथ पर है. अब तो आप चार जानवर पालिए और इनके गोबर व गोमूत्र से वर्ष भर में करीब 20 लाख रुपये कमाइए. जानवर पालने में बड़ा रोजगार है. दूध की जरूरत बहुत है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान का अवतार बताया!

उन्होंने कहा कि देश में भोजन सब चाहते हैं लेकिन खेती कोई नहीं करना चाहता. आज खेती मुनाफे का सौदा नहीं रह गयी है, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार इसी खेती को मुनाफे की ओर ले जाने को प्रयासरत है. केंद्रीय पशुपालन, डेयरी व मत्स्य पालन मंत्री गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत में दिल्ली चुनाव में भाजपा के पक्ष में आए बुरे नतीजों और अमित शाह के बयान संबंधी सवालों का कोई जवाब नहीं दिया. 

VIDEO: अमित शाह की दिल्‍ली पुलिस को नसीहत, 'गुस्से-उकसावे के बावजूद शांत रहें'



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com