NDTV Khabar

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह बोले- ''त्रिपुरा में युवाओं को समझ आया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास हो रहा है''

केंद्रीय मंत्री तथा BJP नेता जितेंद्र सिंह का कहना है कि त्रिपुरा और नागालैंड में पार्टी को मिली जीत हमारी मेहनत को दर्शाती है. हमारे कार्यकर्ता लोगों से जुड़े, जिसका परिणाम हमें मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह बोले- ''त्रिपुरा में युवाओं को समझ आया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास हो रहा है''

केंद्रीय मंत्री तथा BJP नेता जितेंद्र सिंह का कहना है कि त्रिपुरा और नागालैंड में पार्टी को मिली जीत हमारी मेहनत को दर्शाती है.

खास बातें

  1. त्रिपुरा में बीजेपी की जीत के बाद मंत्री जितेंद्र सिंह ने जताई खुशी.
  2. बोले- त्रिपुरा में युवाओं को समझ आया कि PM के नेतृत्व में विकास हो रहा है
  3. ''BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी काफी मेहनत की.''
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री तथा BJP नेता जितेंद्र सिंह का कहना है कि त्रिपुरा और नागालैंड में पार्टी को मिली जीत हमारी मेहनत को दर्शाती है. हमारे कार्यकर्ता लोगों से जुड़े, जिसका परिणाम हमें मिला. जितेंद्र सिंह ने कहा कि इस कामयाबी को पाने के लिए BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी काफी मेहनत की.

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव नतीजे 2018: बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के ये हैं 6 कारण

NDTV से बातचीत में जितेंद्र सिंह का कहना था कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने राज्य में काफी काम किया और लोगों को वह दिखाई दे रहा है. उनका कहना था कि जनता को जिस भ्रम में रखा गया था, वह टूट गया है, और त्रिपुरा में युवाओं को समझ आया कि PM के नेतृत्व में सचमुच विकास हो रहा है.

टिप्पणियां

त्रिपुरा चुनाव रिजल्ट 2018: BJP 'जीरो' से सत्‍ता की ओर, कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला!


PMO एवं पूर्वोत्तर मंत्रालय के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने कहा कि यह जीत हमारी पार्टी और उसके कार्यकर्ताओं के प्रयासों की स्वीकृति है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार से पहले की सरकारों के काल में कोई केंद्रीय मंत्री उस क्षेत्र में रातभर रुकते तक नहीं थे, लेकिन अब बदलाव आया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement