केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी बोलीं- चार दशक से राजनीति में हूं, लेकिन राजनाथ सिंह जैसा गृहमंत्री नहीं देखा

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी(Maneka Gandhi) ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) की जमकर तारीफ की है.

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी बोलीं- चार दशक से राजनीति में हूं, लेकिन राजनाथ सिंह जैसा गृहमंत्री नहीं देखा

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी की फाइल फोटो.

खास बातें

  • केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने की गृहमंत्री राजनाथ सिंह की तारीफ
  • कहा- चार दशक की राजनीति में उनके जैसा होम मिनिस्टर नहीं देखा
  • महिलाओं की सुरक्षा के लिए गृहमंत्रालय कर रहा सराहनीय काम
नई दिल्ली:

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह(Rajnath Singh) की तारीफ कर सियासी गलियारे में सरगर्मी ला दी है. वैसे भी लुटियन्स जोन में नेताओं की ओर से किसी की तारीफ और आलोचनाओं का राजनीतिक विश्लेषकों की ओर से  निहितार्थ खोजने का खेल पुराना है. फिर भी चुनावी सीजन में मेनका गांधी ने जिस तरह से राजनाथ सिंह के कामकाज की सराहना की है, उसके सियासी गलियारे में अलग-अलग मायनों तलाशे जा रहे है. मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) की तारीफ में कहा है कि पिछले चार दशक की राजनीति में उनके जैसा गृहमंत्री देखने को नहीं मिला. महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर गृहमंत्रालय से मिले सहयोग का हवाला देते हुए केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कई ट्वीट कर राजनाथ सिंह के कार्यों की सराहना की.

बाघिन 'अवनि' के मारे जाने पर खफा मेनका गांधी बोलीं- वनमंत्री को बर्खास्त करें CM देवेंद्र फडणवीस

मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने अपने ट्वीट में लिखा- मैं चार दशकों से राजनीति में हूं, लेकिन मैंने #WomenSafety को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री @Rajnathsingh जी जैसे सवेंदनशील गृह मंत्री नहीं देखे. पुलिस फोर्स में 33% आरक्षण का मुद्दा हो या #NRImarriages के मामलें हो, हर बार हमें उनका पूरा सहयोग मिला है. दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- मैं पूरे देश की महिलाओं की ओर से गृह मंत्री जी का धन्यवाद करती हूं.

 

‘#MeToo' अभियान पर मेनका गांधी ने कहा, इससे महिलाओं को सामने आकर शिकायत करने का हौसला मिला

एक अन्य ट्वीट में मेनका गांधी ने गृहमंत्रालय और विदेश मंत्रालय को धन्यवाद देते हुए कहा-मुझे बेहद ख़ुशी है कि मानव तस्करों के चंगुल से छुड़ाए गए नेपाल के युवक, युवतियां सुरक्षित अपने वतन नेपाल पहुंच गए है और नेपाल के अधिकारियों की देख रेख में हैं. मैं मणिपुर सरकार, मणिपुर पुलिस, @HMOIndia और @MEAIndia के अधिकारियों का धन्यवाद करती हूं. मेनका गांधी के ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आईं. वर्षा नामक ट्विटर यूजर ने लिखा- चाहे जो भी हो महिलाएं आज भी सुरक्षित नहीं हैं. वहीं राहुल नामक यूजर ने लिखा-सही बात है. 

वीडियो- #MeToo पर केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने बनाई कमेटी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com