NDTV Khabar

ठेकेदारों को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की धमकी, कहा- सड़क निर्माण का काम ठीक से नहीं हुआ तो...

नितिन गडकरी ने कहा कि सड़क निर्माण का कार्य ठीक से नहीं  हुआ तो वह ठेकेदारों को मिट्टी की जगह डाल देंगे. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ठेकेदारों को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की धमकी, कहा- सड़क निर्माण का काम ठीक से नहीं हुआ तो...

नितिन गडकरी (फाइल फोटो)

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और केंद्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग एवं पोत परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सड़क निर्माण का कार्य ठीक से न करने पर ठेकेदारों को न सिर्फ हिदायत दी है, बल्कि उन्हें लेकर विवादित बयान भी दे दिया है. मध्य प्रदेश के बेतुल में एक कार्यक्रम के दौरान नितिन गडकरी ने कहा कि सड़क निर्माण का कार्य ठीक से नहीं  हुआ तो वह ठेकेदारों को मिट्टी की जगह डाल देंगे. 

गंगा को सबसे अधिक प्रदूषित करते हैं ये 10 शहर, सफाई के लिए नए लक्ष्य तय

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ''रोड कंस्ट्रक्शन का काम ठीक से हो रहा है, नहीं हो रहा है यह ठेकेदारों को देखना है.  मैंने उनको बताके रखा है कि अगर काम (रोड कंस्ट्रक्शन) ठीक से नहीं हुआ तो मैं मिट्टी की जगह आपको डाल दूंगा.'' 


नितिन गडकरी ने हैदराबाद रीजनल रिंग रोड के लिए 5,500 करोड़ रुपये की मंजूरी दी

टिप्पणियां

इससे पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा था कि प्रधानमंत्री के पद पर उनकी नजर नहीं है. गडकरी ने कहा कि ‘अंग्रेजी में एक कहावत है, छोटा लक्ष्य रखना अपराध है. एक व्यक्ति को बड़ा लक्ष्य रखना चाहिए, लेकिन मेरा लक्ष्य प्रधानमंत्री बनना नहीं है. दूसरी अहम बात यह है कि आपको जो भी मिल रहा है उससे खुश रहो.’ मंत्री महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. जोशी ने वार्षिक जगतिक मराठी चैम्बर ऑफ कॉमर्स पुरस्कार समारोह के दौरान कहा था कि लोगों को एक दिन गडकरी को प्रधानमंत्री कार्यालय में देखकर अचरज नहीं करना चाहिए.


VIDEO: मार्च 2019 तक गंगा 70-80 फीसदी तक साफ हो जाएगी : नितिन गडकरी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement