मोदी सरकार में मंत्री ने प्रिंस चार्ल्स के कोरोनावायरस से ठीक होने के पीछे बताई यह वजह...

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपाद येशो नाइक ने गुरुवार को कहा कि बेंगलुरू के एक आयुर्वेदिक चिकित्सक ने दावा किया था कि उनके फॉर्मूला से ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स कोरोनावायरस संक्रमण से उबर गए.

मोदी सरकार में मंत्री ने प्रिंस चार्ल्स के कोरोनावायरस से ठीक होने के पीछे बताई यह वजह...

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपाद येशो नाइक ने प्रिंस चार्ल्स के सही होने के पीछे आयुर्वेद डॉक्टर के दावे का हवाला दिया.

पणजी :

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपाद येशो नाइक ने गुरुवार को कहा कि बेंगलुरू के एक आयुर्वेदिक चिकित्सक ने दावा किया था कि उनके फॉर्मूला से ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स कोरोनावायरस संक्रमण से उबर गए. नाइक ने कहा कि यह दिखाता है कि आयुर्वेद और होम्योपैथिक दवाएं किस तरह कोरोनावायरस के उपचार में कारगर हैं. 

उन्होंने कहा, ‘‘बेंगलुरू में एक आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं जो ‘सौख्य' नाम से एक आयुर्वेद रिसॉर्ट चलाते हैं. उन्होंने मुझे फोन कर बताया कि प्रिंस चार्ल्स का कोरोनावायरस संक्रमण उनकी दवाई से सही हुआ. यह आयुर्वेद और होम्योपैथी का मिश्रण है.'' बता दें कि प्रिंस चार्ल्स को कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी और वह स्वत: पृथक रहे थे. 

 बता दें कि ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स 25 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. क्लैरेंस हाउस की तरफ से जारी बयान में इस बात की पुष्टि की गई थी. साथ ही कहा गया था कि 71 वर्षीय चार्ल्स का का कोविड-19 (COVID-19) का उपचार चल रहा है. BBC की रिपोर्ट के अनुसार, शाही पैलेस के प्रवक्ता ने कहा थआ कि चार्ल्स में कोरोना के शुरुआती लक्षण पाए गए , हालांकि उनका स्वास्थ्य ठीक है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com