केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने की 'भविष्यवाणी': 2047 में फिर 1947 जैसी विभाजन की स्थिति होगी

भारतीय जनता पार्टी के नेता और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री का मानना है कि एक बार फिर से देश का विभाजन होने वाला है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने की 'भविष्यवाणी':  2047 में फिर 1947 जैसी विभाजन की स्थिति होगी

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के नेता और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री का मानना है कि एक बार फिर से देश का विभाजन होने वाला है. केंद्रीय मंत्री शांडिल्य गिरिराज सिंह ने कहा है कि जिस प्रकार 1947 में धर्म के आधार पर देश का विभाजन हुआ, 2047 में फिर से वैसी ही स्थिति होगी. गौरतलब है कि बिहार के नवादा से सांसद अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इतना ही नहीं, हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपने नाम में शांडिल्य शब्द जोड़ा है. 

गुजरात में बिहारियों पर हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया अब यह बयान...

गिरिराज सिंह ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा ''1947 में धर्म के आधार पर देश का विभाजन हुआ, पुनः 2047 तक वैसी परिस्थिति होगी.'' उन्होंने आगे कहा है ''देश विरोधियों के समर्थन से जेएनयू- एएमयू जैसे लोग विभाजन की बात करेंगे. 72 साल में जनसंख्या 33 करोड़ से 136 करोड़ हो गई. विभाजनकारी ताक़तों का जनसंख्या विस्फोट भयावह है. देश बचाने को गाँव-गाँव नगर-नगर से आंदोलन होना चाहिए.'' 

अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा, हिंदू-मुस्लिम मिलकर बनाएंगे : गिरिराज सिंह

गिरिराज के इस ट्वीट पर बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने वोटों के ध्रुवीकरण के लिए लोगों को बांटने का आरोप लगाते हुए कहा कि धर्मनिरपेक्ष लोगों पर मुसलमानों को वोट बैंक बनाने का आरोप लगाने ये लोग समाज को बांटने वाली इस तरह की बातें कर हिंदुओं को वोट बैंक बनाने की फिराक में लगे हुए हैं.

VIDEO: दंगे के आरोपियों से मिले गिरिराज सिंह, बोले- इनलोगों को फंसाया गया है


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com