केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक कर्नाटक में सड़क हादसे में घायल, पत्नी और करीबी की मौत

दुर्घटना में मंत्री की पत्नी और निजी सचिव की मौत हो गई है. पुलिस ने इस बात की पुष्ट‍ि की है क‍ि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए मंत्री की पत्नी और निजी सचिव दीपक की मौत हो गई है.

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक कर्नाटक में सड़क हादसे में घायल, पत्नी और करीबी की मौत

बेंगलुरू:

केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाइक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं. कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला में उनकी कार दुर्घटना का श‍िकार हो गई. मंत्री अपनी पत्नी और निजी सचिव के साथ सफर कर रहे थे. दुर्घटना में मंत्री की पत्नी और निजी सचिव की मौत हो गई है. पुलिस ने इस बात की पुष्ट‍ि की है क‍ि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए मंत्री की पत्नी और निजी सचिव दीपक की मौत हो गई है. बताया जा रहा है क‍ि नाइक खतरे से बाहर हैं.

यह हादसा उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के निकट हुआ. उस समय मंत्री कर्नाटक में धर्मस्थल से गोवा लौट रहे थे. अधिकारी ने बताया कि नाइक को इलाज के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल ले जाया जा रहा है.

दुर्घटना स्थल की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जिस टोयोटा गाड़ी में वो सफर कर रहे थे वो क्षतिग्रस्त होकर झाड़ियों में पड़ी है. उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

Newsbeep

उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात कर श्रीपद नाइक के इलाज के समुचित इंतजाम सुनिश्च‍ित करने को कहा है. 68 वर्षी नाइक उत्तरी गोवा से ही सांसद हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी सावंत से 68 वर्षीय नाइक के इलाज के बारे में बात की. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने मंत्री की पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त किया है और मंत्री के जल्द ठीक होने की कामना की है.