NDTV Khabar

केंद्रीय मंत्री एस एस अहलूवालिया हुए बीमार, एम्स में कराया गया भर्ती

केंद्रीय मंत्री एस एस अहलूवालिया(S. S. Ahluwalia) को सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत के बाद बुधवार को यहां एम्स में भर्ती कराया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्री एस एस अहलूवालिया हुए बीमार, एम्स में कराया गया भर्ती

केंद्रीय मंत्री एसएस अहलुवालिया की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री एस एस अहलूवालिया(S. S. Ahluwalia) को सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत के बाद बुधवार को यहां एम्स में भर्ती कराया गया.एम्स अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि उनकी स्थिति स्थिर है और चिकित्सकों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं.मंत्री के एक सहयोगी ने कहा, ‘‘आठ फरवरी को जलपाईगुड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होकर लौटने पर मंत्री को तेज बुखार और फ्लू जैसे लक्षणों के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज उनकी स्थिति बिगड़ने पर उन्हें विशेषीकृत इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया.'सूत्रों ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक्स एवं आईटी राज्य मंत्री अहलूवालिया ने सांस लेने में परेशानी और बेचैनी की शिकायत की. उन्होंने बताया कि चिकित्सकों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रखे हुए है.(इनपुट-भाषा)

टिप्पणियां

वीडियो- बजट 2019: आयुष्मान भारत योजना से लाखों करोड़ों को लाभ 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement