केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की पत्नी ने दिल्ली के शख्स पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की पत्नी ने दिल्ली के शख्स पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

विदेशराज्य मंत्री वीके सिंह और उनकी पत्नी भारती सिंह की फाइल फोटो

खास बातें

  • यह शख्स परिवार को बदनाम करने की धमकी दे रहा है
  • प्रदीप चौहान नाम के इस शख्स के पास लाइसेंसी बंदूक
  • 2 करोड़ रुपए देने की मांग की है
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री मंत्री वीके सिंह की पत्नी भारती सिंह ने दिल्ली के एक शख्स के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए पुलिस में केस भी दर्ज करवाया है. सिंह का आरोप है कि वह व्यक्ति छेडछाड कर तैयार की गई ऑडियो-वीडियो क्लिप के जरिये उनके पति को बदनाम करने के नाम पर उन्हें ब्लैकमेल करके उनसे दो करोड़ रुपये की जबरन वसूली करने का प्रयास कर रहा है.

तुगलक रोड थाने में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में सिंह ने आरोप लगाया कि प्रदीप चौहान ने उन्हें धमकी दी है कि अगर धन का भुगतान नहीं किया गया तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. चौहान गुड़गांव का रहने वाला है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, 'हम मामले की जांच कर रहे हैं और आरोपी से हमने पूछताछ की है. उसे जल्द ही दूसरे दौर की पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. उसे अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.' आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली) और धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत 12 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज की गई है.

शिकायतकर्ता ने कहा कि प्रदीप को वह अपने भतीजे के दोस्त के तौर पर जानती थीं. उन्होंने आरोप लगाया कि वह पिछले कुछ दिनों से उन्हें कॉल कर रहा है और ‘डॉक्टर्ड’ ऑडियो और वीडियो क्लिप को सार्वजनिक करने की उन्हें धमकी दे रहा है. इस क्लिप की सामग्री का उन्हें पता नहीं है.

आरोपी ने कथित तौर पर उन्हें कई बार कॉल किया और धमकी दी कि वह उनके पति की प्रतिष्ठा को तबाह कर देगा. उसने कथित तौर पर 6 अगस्त की रात को उन्हें बार-बार कॉल किया था. सिंह ने अपनी शिकायत में यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने यूट्यूब पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें उसने उनके पति वीके सिंह और परिवार के खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं. भारती ने अपनी सुरक्षा को गंभीर खतरा होने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदीप एक ‘खतरनाक’ व्यक्ति है, जो बंदूक रखता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com