उन्नाव रेप पीड़िता की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत, आरोपियों ने जिंदा जलाया था

उन्नाव रेप पीड़िता की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई है. डॉक्टरों के मुताबिक रेप विक्टिम की देर रात 11.40 पर कार्डियक अरेस्ट से मौत हुई.

खास बातें

  • उन्नाव रेप पीड़िता की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत
  • देर रात 11.40 पर कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत
  • रेप के आरोपियों ने पीड़िता को जिंदा जला दिया था
नई दिल्ली :

उन्नाव रेप पीड़िता (Unnao Rape Victim ) की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई है. डॉक्टरों के मुताबिक रेप विक्टिम ने देर रात 11.40 पर कार्डियक अरेस्ट के बाद आखिरी सांस ली. बता दें कि रेप के आरोपियों द्वारा जिंदा जलाने के प्रयास के बाद पाड़िता को बृहस्पतिवार शाम लखनऊ से एयर लिफ्ट कर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती किया गया था. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि पीड़िता 90 फीसदी तक गंभीर रूप से जली हुई थी. सफदरजंग अस्पताल में पीड़िता के लिए अलग आईसीयू कक्ष बनाया गया था और डॉक्टरों की एक टीम लगातार निगरानी भी कर रही थी. बर्न एंड प्लास्टिक सर्जरी विभाग के प्रमुख डॉ. शलभ कुमार खुद पीड़िता की स्थिति पर नजर बनाए हुए थे, लेकिन बचाया नहीं जा सका. 

उन्नाव रेप पीड़िता को एयर लिफ्ट कराकर दिल्ली लाया गया, सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

Newsbeep

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक रेप पीड़िता को आरोपियों ने जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की थी. लड़की को गंभीर हालात में लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया था और बाद में एयर लिफ्ट कर दिल्ली लाया गया था. लड़की उन्नाव की रहने वाली थी, जिसके साथ रायबरेली में रेप हुआ था, वहीं पर केस चल रहा है. गुरुवार सुबह जब वह केस की सुनवाई के लिए रायबरेली के लिए घर से निकली तो आरोपी ने अपने साथियों के साथ उसके ऊपर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी. पीड़िता ने पांच आरोपियों के नाम बताए हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: सिटी सेंटर: वेंटिलेटर पर है उन्नाव की बलात्कार पीड़िता