NDTV Khabar

दिनदहाड़े सड़क पर तलवार से काट दिया 13 साल की लड़की का हाथ, CCTV में कैद हुई घटना

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पड़ोस में ही रहने वाले एक लड़के ने एक 13 साल की बच्ची का हाथ कलाई से अलग कर दिया.

1.9K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिनदहाड़े सड़क पर तलवार से काट दिया 13 साल की लड़की का हाथ, CCTV में कैद हुई घटना

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

खास बातें

  1. लड़की के दूसरे हाथ और सिर में भी चोटें आई हैं
  2. बीच सड़क पर किया गया तलवार से वार
  3. मोबाइल चार्जर चुराने का आरोप लगाकर घर से बाहर निकाला था
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पड़ोस में ही रहने वाले एक लड़के ने एक 13 साल की बच्ची का हाथ कलाई से अलग कर दिया. लड़की के दूसरे हाथ और सिर में भी चोटें आई हैं. पुलिस के मुताबिक- दोनों के बीच मोबाइल चार्जर को लेकर झगड़ा हुआ था. स्थानीय लोगों ने लड़के को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. तलवार से लड़की का हाथ काटे जाने की ये वारदात सड़क पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

पढ़ें: छेड़छाड़ की शिकायत पर इंदौर के जिम में लड़की से मारपीट, CCTV में कैद हुई घटना

टिप्पणियां
लड़की शाम 4 बजे अपनी छोटी बहन के साथ घर में अकेली थी. पड़ोस में रहने वाले लड़के ने अपने भाई के हाथों उसे यह कहकर बुलाया कि तुम मोबाइल का चार्जर चुरा लाई हो. लड़की जैसे ही सफाई देने घर से निकली तभी अचानक लड़के ने तलवार से हमला बोल दिया. लड़के ने लड़की पर कई बार हमला किया. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. लड़के को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. लड़की अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज जारी है.

VIDEO : CCTV में कैद हुई घटना पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवक और किशोरी के बीच मोबाइल फोन के चार्जर को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है. हालांकि पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया की आरोपी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्यवाही की जाएगी. जिलाधिकारी आकाशदीप ने अस्पताल जाकर घायल लड़की का हालचाल लिया. पीड़ित लड़की एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है, इसलिए जिलाधिकारी ने उसे हरसंभव इलाज का आश्वासन दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement