यूपी: गांव वालों ने बच्‍चे के रोने की धीमी आवाज सुनी, मिट्टी हटाई तो निकला स्‍वस्‍थ शिशु

आवाज का पीछा करते हुए वे इस इमारत के पास उस स्‍थान तक पहुंचे जहां निर्माण कार्य चल रहा था. कुछ ही समय में वे एक इमारत के पास एक जंगली जगह पर पहुंचे जहां निर्माण चल रहा था. आवाज को सुनने के बाद उन्‍होंने पास की मिट्टी को हटाया तो एक नवजात शिशु (बेबी बॉय)का पैर बाहर आया.

यूपी: गांव वालों ने बच्‍चे के रोने की धीमी आवाज सुनी, मिट्टी हटाई तो निकला स्‍वस्‍थ शिशु

गांव वालों ने मिट्टी हटाकर बच्‍चे को बाहर निकाला

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के एक गांव में कुछ लोगों ने अपने आसपास बच्‍चे के रोने की बेहद धीमी आवाज सुनाई दी. आवाज की दिशा की ओर जाने पर उन्‍होंने मिट्टी के ढेर में एक बच्‍चे को दबा हुआ पाया. बच्‍चे को निकालकर तुरंत अस्‍पताल पहुंचाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है. यूपी के सिद्धार्थ नगर जिले के सोनौरा गाँव के लोगों ने काम के दौरान अपने पास एक बच्‍चे के रोने की आवाज सुनी. जल्द ही, वे उस दिशा की ओर देखने लगे जहां से आवाज़ आ रही थी.

आवाज का पीछा करते हुए वे इस इमारत के पास उस स्‍थान तक पहुंचे जहां निर्माण कार्य चल रहा था. कुछ ही समय में वे एक इमारत के पास एक जंगली जगह पर पहुंचे जहां निर्माण चल रहा था. आवाज को सुनने के बाद उन्‍होंने पास की मिट्टी को हटाया तो एक नवजात शिशु (बेबी बॉय)का पैर बाहर आया.बाद में उन्‍होंने सावधानी से बच्‍चे को निकाला और उसे तुरंत अस्‍पताल ले गए. डॉक्‍टर ने बच्‍चे को साफ कर उसका प्राथमिक उपचार किया. डॉक्‍टरों के अनुसार, नवजात की हालत स्थिर है लेकिन कुछ कीचड़ उसने निगल लिया. राज्य की राजधानी लखनऊ से 260 किलोमीटर दूर सिद्धार्थ नगर जिले के इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com