यह ख़बर 14 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

डीएसपी हत्याकांड : सीबीआई ने राजा भैया से पूछताछ की

डीएसपी हत्याकांड : सीबीआई ने राजा भैया से पूछताछ की

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया से गुरुवार को सीबीआई ने कुंडा के डीएसपी जिया-उल-हक और एक ग्राम प्रधान की हत्या के सिलसिले में पूछताछ की।
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया से गुरुवार को सीबीआई ने कुंडा के डीएसपी जिया-उल-हक और एक ग्राम प्रधान की हत्या के सिलसिले में पूछताछ की।

सीबीआई के सूत्रों ने कहा कि 44-वर्षीय राजा भैया पूछताछ के लिए एजेंसी के अस्थायी कार्यालय में उपस्थित हुए। सीबीआई ने पिछले महीने राजा भैया के सुरक्षाकर्मी भुल्ले पाल को गिरफ्तार किया था। वह बलीपुर के ग्राम प्रधान नन्हे यादव की मौत के बाद नाराज भीड़ को कथित तौर पर पुलिस अधिकारी को मारने के लिए उकसाने में आगे था।

Newsbeep

राजा भैया ने पाल के साथ किसी तरह के संबंध से इनकार किया था। सीबीआई ने पूर्व मंत्री के करीबी समझे जाने वाले राजीव सिंह और गुड्डू सिंह को भी हिरासत में लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हक की पत्नी परवीन आजाद की शिकायत के आधार पर दर्ज प्राथमिकी में आरोप है कि राजा भैया के निर्देश पर नगर पंचायत के अध्यक्ष गुलशन यादव, उनके प्रतिनिधि हरीओम श्रीवास्तव, उनके चालक रोहित सिंह और समर्थक गुड्डू सिंह ने सबसे पहले डीएसपी पर छड़ों और लाठियों से हमला किया और बाद में उन्हें गोली मार दी। राजा भैया ने इन आरोपों का खंडन किया है।