प्रियंका गांधी पर यूपी सरकार का पलटवार, 'कांग्रेस को पता ही नहीं भगवा क्या है? पूरा मामला वोटबैंक का'

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) द्वारा योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार पर हमला करने के बाद यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने मोर्चा संभाला. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को पता ही नहीं कि कोई व्यक्ति भगवा क्यों पहनता है?

प्रियंका गांधी पर यूपी सरकार का पलटवार, 'कांग्रेस को पता ही नहीं भगवा क्या है? पूरा मामला वोटबैंक का'

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने प्रियंका गांधी पर किया पलटवार.

खास बातें

  • प्रियंका गांधी के बयान पर यूपी सरकार का पलटवार
  • कहा- कांग्रेस को पता ही नहीं भगवा क्या है?
  • वोटबैंक की राजनीति करने का लगाया आरोप
नई दिल्ली:

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) द्वारा योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार पर हमला करने के बाद यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने मोर्चा संभाला. यूपी के डिप्टी सीएम निदेश शर्मा ने प्रियंका गांधी पर पलटवार करते हुए सारा मामाला वोटबैंक का बताया. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की परंपरा रही है कि नियमों को न मानना. उन्होंने कहा कि मीडिया में कैसे बने रहे इसके लिए कांग्रेस पार्टी हमेशा ही नियमों को ताक पर रखा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश का विकास नहीं देख सकती. विकास की बात करते थे तो सपेरों का देश बताते थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह नहीं पता कि भगवा क्या है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का रवैया गलत हैं. उन्होंने कहा कि सीएम योगी को सीख की जरूरत नहीं. वह हमेशा की धर्म का पालन करते हैं.

प्रियंका गांधी का योगी आदित्यनाथ पर हमला, कहा "भगवा आपका नहीं है, भगवा करुणा का प्रतीक है"

दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रियंका गांधी ने सीएम योगी के साथ-साथ भगवा पर भी प्रश्नचिन्ह खड़ा किया है. यह सीधे-सीधे धर्म की लड़ाई भड़काने की कोशिश है. मैं कहना चाहूंगा कि इस लड़ाई को धर्म की लड़ाई के तौर पर न पेश किया जाए. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी भगवा को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं. प्रियंका गांधी को पता ही नहीं कि कोई व्यक्ति भगवा क्यों पहनता है? कांग्रेस नेता पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी हिंसा में संलिप्त लोगों के साथ खड़ी हैं. 

प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला- 'देश में हिंसा और बदले की कार्रवाई के लिए कोई जगह नहीं'

बता दें कि इससे पहले नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में उत्तर प्रदेश में हुए विरोध प्रदर्शन पर पुलिस कार्रवाई को लेकर प्रियंका गांधी ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. कांग्रेस नेता ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने भगवा धारण किया है, लेकिन उन्हें समझना चाहिए की ये भगवा उनका नहीं है. भगवा करुणा का प्रतीक है. कांग्रेस नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने गलत बयान दिया, उन्होंने आम जनता से बदला लेने की बात कही जिसका असर दिख रहा है. हिंदूस्तान कृष्ण राम का देश है इस देश में ये सब हो रहा है, कृष्ण ने अर्जुन से बदले की बात युद्ध के समय भी नहीं कही थी. हिंदू धर्म में बदले की कोई जगह नहीं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: प्रियंका गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर योगी सरकार और यूपी पुलिस पर साधा निशाना