कानून-व्यवस्था पर केवल कोरी बयानबाजी करती है यूपी सरकार : प्रियंका गांधी

UP Law & Order :कांग्रेस महासचिव प्नियंका गांधी ने बागपत जिले में एक लोहा व्यापारी के अपहरण की घटना का उल्लेख किया.

कानून-व्यवस्था पर केवल कोरी बयानबाजी करती है यूपी सरकार : प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा, यूपी में महिलाएं और कारोबारी सुरक्षित नहीं

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी में कानून-व्यवस्था को लेकर फिर योगी सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका ने कहा कि राज्य में अपराध की घटनाओं पर रोकथाम को लेकर सरकार के नेता सिर्फ कोरी बयानबाजी करते हैं, लेकिन लगातार घटनाएं सामने आ रही हैं.

Newsbeep

कांग्रेस महासचिव ने बागपत में एक लोहा व्यापारी के अपहरण की घटना का उल्लेख किया. उन्होंने आरोप लगाया कि इस सरकार में लोग सुरक्षित नहीं हैं. प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘बागपत में आज सुबह एक लोहा व्यापारी का अपहरण हो गया. यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. व्यापारी सुरक्षित नहीं हैं. बच्चे सुरक्षित नहीं हैं' कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने दावा किया कि सरकार के लोग चुनावी सभाओं में जाकर कोरी भाषणबाजी करते हैं. जनता में भय व्याप्त है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि यूपी के हाथरस में दलित लड़की के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना के बाद से प्रियंका राज्य में कानून-व्यवस्था को लेकर लगातार आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं. प्रियंका हाथरस में पीड़िता के परिवार से भी मिलने गई थीं. बलिया समेत राज्य के अन्य शहरों में भी घटी घटनाओं को लेकर उन्होंने लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली सरकार पर निशाना साधा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)