UP के निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बिना पास के लॉकडाउन में कर रहे थे यात्रा

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज के नौतनवा से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी को सोमवार को बिजनौर के नजीबाबाद में छह लोगों के साथ दो गाड़ियों के काफिले में जाते हुए पास न दिखा पाने पर गिरफ्तार कर लिया गया.

UP के निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बिना पास के लॉकडाउन में कर रहे थे यात्रा

अमनमणि त्रिपाठी (फाइल फोटो)

बिजनौर:

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज के नौतनवा से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी को सोमवार को बिजनौर के नजीबाबाद में छह लोगों के साथ दो गाड़ियों के काफिले में जाते हुए पास न दिखा पाने पर गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि आज महाराजगंज के नौतनवा से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी दो लग्जरी गाड़ियों में छह लोगों के साथ उत्तराखंड से लौट रहे थे. इसी दौरान नजीबाबाद पुलिस ने उन्हें कोटद्दार मार्ग पर समीपुर पुलिया पर रोककर लॉकडाउन में आनेजाने के लिए उत्तर प्रदेश शासन का वैध पास मांगा तो वे नहीं दिखा सके.


पुलिस ने आपदा प्रबंधन अधिनियम, 2005 के साथ ही भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके विधायक अमनमणि, माया शंकर, रितेश यादव, संजय सिंह, ओमप्रकाश यादव, उमेश चौबे और मनीष कुमार को लग्जरी कारों सहित गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने बताया कि इन सभी को पृथक करके उनके नमूने जांच के लिए भेजे जाएंगे.

VIDEO:Coronavirus lockdown: सोशल डिस्टेंसिंग को ठेंगा दिखाते हुए ठेकों के बाहर लगी शराबियों की लंबी कतार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com