UP: लखीमपुर खीरी में 18 साल की लड़की की हत्या, रेप की आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

उत्तर प्रदेश का लखीमपुर खीरी जिला एक बार फिर गलत वजहों से चर्चा में आ गया है. लखीमपुर जिले में एक 18 साल की लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी गई है.

UP: लखीमपुर खीरी में 18 साल की लड़की की हत्या, रेप की आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

लखीमपुर खीरी में फिर एक लड़की की हत्या का मामला आया सामने.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश का लखीमपुर खीरी जिला एक बार फिर गलत वजहों से चर्चा में आ गया है. जिले में एक 18 साल की लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. लड़की धवरपुर गांव की रहने वाली है. जानकारी है कि यह लड़की इंटरमीडिएट में एडमिशन के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने पास के कस्बे के साइबर कैफे गई थी, लेकिन वापस नहीं आई. घर वाले सारी रात उसे ढूंढते रहे, लेकिन लड़की नहीं मिली.

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की सुबह गांव से एक किलोमीटर दूर उसकी बॉडी मिली है. लड़की का गला रेता हुआ है और उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम से ज्यादा जानकारी हो सकेगी और यह भी पता चल सकेगा कि उसके साथ रेप हुआ है या नही.

इसके पहले 16 अगस्त को भी लखीमपुर खीरी से ही एक ऐसा मामला सामने आया था. यहां पर एक 13-वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार और उसकी हत्या करने का मामला सामने आया था.पुलिस ने पीड़िता का शव गन्ने के खेत से बरामद किया था. इस केस में जिला पुलिस प्रमुख ने बताया था कि लड़की के पोस्टमार्टम से बलात्कार की पुष्टि हो गई है. मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में बलात्कार, हत्या और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत आरोप दायर किया जाएगा.

इसके अलावा अगस्त के शुरुआती हफ्ते में हापुड़ में भी एक छह साल की बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया था. बच्ची की हालत बहुत खराब थी, उसका अस्पताल में इलाज हो रहा है. इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Newsbeep

Video: लखीमपुर खीरी रेप केस : पिता ने लगाया हैवानियत का आरोप, पुलिस का इंकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com