मधुमिता के बाद अमरमणि फिर फंसे, पुत्रवधू की हत्या का आरोप

मधुमिता के बाद अमरमणि फिर फंसे, पुत्रवधू की हत्या का आरोप

मधुमिता केस में अमरमणि जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं...

लखनऊ:

मधुमिता हत्याकांड के मुजरिम और यूपी सरकार के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी पर पुत्रवधू की हत्या का इल्जाम लगाया जा रहा है। उनकी पुत्रवधू सारा की मौत एक कार एक्सीडेंट में हो गई थी। सारा की मां ने सीएम अखिलेश यादव से मिलकर मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है।

सारा की मां सीमा सिंह मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने उनके ऑफिस पहुंचीं। 9 तारीख को फिरोजाबाद में सारा की कार दुर्घटना में मौत हो गई थी। कार अमरमणि के बेटे और सारा के पति अमनमणि चला रहे थे। सीमा अपनी बेटी की मौत के लिए अमरमणि पर शक कर रही हैं।

उनकी मां फेसबुक मैसेज भी दिखा रही हैं जो सारा ने अपनी फ्रेंड को लिखे थे कि अमनमणि उन्हें मारते-पीटते हैं और उनसे पीछा छुड़ाना चाहते हैं।

अखिलेश से मिलने के बाद सीमा सिंह ने कहा कि मैंने उनसे सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने पूरा आश्वासन दिया और कहा कि अभी तक जितने भी मामले हैं, उनमें मैंने बहुत सही काम किया है। आपको पता होगा। मैं इस पर कहा, जी मैं संतुष्ट हूं और मैं पूरी तरह उम्मीद करती हूं कि आप सीबीआई जांच के लिए कहेंगे।

गौरतलब है कि सारा की मां का कहना है कि ऐसा कैसे मुमकिन है कि दुर्घटना में सारा को इतनी चोट आए कि उसकी मौत हो गई, लेकिन अमनमणि को खरोंच तक नहीं आई। हालांकि कई बार ऐसे वाकये होते हैं, लेकिन मां के दिल में शक है। अखिलेश यादव ने कहा कि उनका हर शक दूर किया जाएगा।

अखिलेश यादव ने इस पूरे मामले पर कहा कि मैं आपको भरोसा दिला रहा हूं कि सरकार विचार करेगी और वे निर्णय लेगी, जिससे कि बहुत सारी बातें जो सामने आ रही हैं, बिल्कुल साफ हो जाएं। सुरक्षा के सवाल पर वह बोले, कि उन्हें सुरक्षा आज ही उपलब्ध करवा दी जाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि डॉक्टर कहते हैं कि सारा की मौत सड़क दुर्घटना से हुई, लेकिन सारा के घरवालों को शक है कि कहीं ऐसा तो नहीं है कि सारा को कार में बिठाकर कार खड्डे में धकेल दी गई हो। चूंकि अमरमणि के बेटे अमनमणि और सारा ने उनकी मर्जी के बिना लव मैरिज की थी इसलिए वे इसके लिए अमरमणि पर शक कर रहे हैं। बहरहाल एक तरफ से मां का दिल है, दूसरी तरफ अमरमणि का बैकग्राउंड। शक की वजह यही है।