NDTV Khabar

यूपी सरकार के मंत्री का दावा, भाजपा करा सकती है देशभर में सांप्रदायिक दंगे

ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने अमेरिका की एक कथित खुफिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि भाजपा भारत में दंगे करा सकती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी सरकार के मंत्री का दावा, भाजपा करा सकती है देशभर में सांप्रदायिक दंगे

ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. ओम प्रकाश राजभर ने लगाया आरोप
  2. बोले, बीजेपी करा सकती है देशभर में दंगे
  3. 21 फरवरी को साधू बांटेंगे चिमटा
नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर  (Om Prakash Rajbhar) ने एक बार फिर अपने सहयोगी भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि‘ भाजपा देश में साम्प्रदायिक दंगे करा सकती है'. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजभर का यह बयान बीजेपी के लिए असहज स्थिति पैदा करने वाला है. एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने अमेरिका की एक कथित खुफिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि भाजपा भारत में दंगे करा सकती है. राजभर यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, 'आगामी 21 फरवरी को साधु राम मंदिर के नाम पर चिमटा बांटेंगे और भाजपा दंगा करायेगी. भाजपा के लोग वोट के लिये कुछ भी करा सकते हैं'. प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने लोगों से कहा कि देश में हिंदुओं और मुस्लिमों को मिल जुलकर रहना चाहिये. 

यूपी के मंत्री बोले- हिंदू मुस्लिम दंगों में नेता क्यों नहीं मरते? अब कोई भी नेता भड़काए तो उसे ही आग लगा दो


आपको बता दें कि इससे पहले भी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar)ने भाजपा पर निशाना साधा थ. राजभर ने प्रयागराज में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) और उनकी कैबिनेट के मंत्रियों द्वारा गंगा स्नान किए जाने पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि योगी सरकार अपने पाप धोने के लिये कुंभ में गंगा स्नान कर रही है. उन्होंने दावा किया कि योगी आदित्यनाथ सरकार में सपा और बसपा सरकार की तुलना में चार गुना अधिक भ्रष्टाचार है. अक्सर अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने वाले राजभर  (Om Prakash Rajbhar) ने कहा कि योगी सरकार के मंत्रिपरिषद सदस्य कुम्भ में अपना पाप धोने के लिए गए थे. जनता से वादाखिलाफी भी पाप है. इसी को धोने का काम योगी सरकार के मंत्रियों ने किया है. (इनपुट- भाषा से भी)

टिप्पणियां

UP के मंत्री बोले- पाप धोने के लिए कुंभ में गंगा स्नान कर रही योगी सरकार

Video:बिहार की रार खत्म तो यूपी में खींचतान शुरू, अब ओपी राजभर नाराज



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement