कनिका कपूर को पुलिस ने थमाया नोटिस, 30 अप्रैल को थाने में दर्ज कराना होगा बयान

लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में कनिका कपूर के खिलाफ आईपीसी 188, 269 ,270 के तहत FIR दर्ज है. जानकारी के अनुसार जरूरत पड़ने पर कनिका से जुड़े अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है.

लखनऊ:

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का बयान दर्ज करने के लिए पुलिस (UP Police) लखनऊ के सरोजनी नगर स्थित उनके आवास पर पहुंची और उनके खिलाफ नोटिस जारी किया. पुलिस के द्वारा जारी नोटिस में कहा गया कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को सरोजनी नगर थाने में 30 अप्रैल को अपना बयान दर्ज कराना होगा. नोटिस कनिका कपूर ने खुद रिसीव किया और जांच में सहयोग करने का आश्वासन दिया. बता दें कि लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में कनिका कपूर के खिलाफ आईपीसी 188, 269 ,270 के तहत FIR दर्ज है. जानकारी के अनुसार जरूरत पड़ने पर कनिका से जुड़े अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है.


बता दें कि कनिका कपूर की लखनऊ आने के बाद जांच कराई गई थी जिसमें उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. इसके बाद कनिका लंबे वक्त तक अस्पताल में रहीं. छह अप्रैल को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली. अस्पताल से आने के बाद कनिका ने पूरे मामले को लेकर इंस्टाग्राम पर सफाई पेश की. जिसमें उन्होंने बताया कि न ही एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिंग हुई और न ही क्वारेंटीन की सलाह दी गई थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कनिका कपूर लखनऊ की पहली कोरोना संक्रमित थी. वह नौ मार्च को लंदन से मुम्बई और 11 मार्च को मुंबई से लखनऊ आईं थी. एयरपोर्ट से वह पहले अपने घर गई, फिर दो दिन होटल ताज में रुकी थी. कनिका ने कोरोना संक्रमित होते हुए एक इवेंट में हिस्सा लिया था जिसमें कई राजस्थान की पूर्व सीएम भी शामिल हुई थी. इसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ा था.