प्रियंका गांधी से पुलिस की बदसलूकी पर सुरजेवाला का वार - 'ऐसी गुंडई पर उतरी भाजपा सरकार और...'

आज डीएऩडी पर यूपी पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका समेत 5 लोगों को हाथरस जाने की अनुमति दे दी थी लेकिन इस दौरान डीएनडी पर एक हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ.

प्रियंका गांधी से पुलिस की बदसलूकी पर सुरजेवाला का वार - 'ऐसी गुंडई पर उतरी भाजपा सरकार और...'

नई दिल्ली:

यूपी के हाथरस (Hathras) में दलित युवती के साथ हुई दरिंदगी के मामले में पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जा रही कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) के साथ यूपी पुलिस की बदसलूकी की तस्वीर सामने आई है. चांदनी चौक की पूर्व विधायक व कांग्रेस नेता अलका लांबा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर दिल्ली और नोएडा को जोड़ने वाले डीएनडी फ्लाईवे पर उस वक्त की लग रही है जब टोल गेट के पास पहुंचने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हो रही लाठीचार्ज के दौरान पुलिस की लाठी को रोका था. 

इस दौरान प्रियंका की पुलिस के साथ झड़प भी हुई थी. अलका लांबा ने इसी धक्का मुक्की की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "नि : शब्द हूं मैं..." इस तस्वीर में एक पुलिसकर्मी प्रियंका गांधी वाड्रा को रोकने के लिए उनके कपड़े खींचता दिख रहा है. 

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का इस्तीफा मांगा.

शिवसेना नेता संजय राउत ने यूपी की योगी सरकार पर हमला करते हुए पूछा कि योगी जी को राज में महिला पुलिस नहीं है क्या?

बता दें कि आज डीएऩडी पर यूपी पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका समेत 5 लोगों को हाथरस जाने की अनुमति दे दी थी लेकिन इस दौरान डीएनडी पर एक हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ.

यह भी पढ़ें- हाथरस में गैंगरेप मामले को लेकर जातीय लामबंदी होने लगी, मीडिया पर पाबंदी हटी

कुछ कार्यकर्ता अपने नेता के साथ जाने पर अड़े रहे तो यूपी पुलिस ने उनपर लाठियां भांजी. प्रियंका गांधी ख़ुद गाड़ी से उतरकर अपने कार्यकर्ता को बचाने आ पहुंची यहां तक पुलिसवाले की लाठी भी पकड़ ली. 

कवच बनकर सामने आ गईं प्रियंका
उस वक्त प्रियंका की गाड़ी ठीक टोल के बैरियर पर थीं. वहां पर कुछ कार्यकर्ताओं ने जिद की अपने नेताओं के साथ जाने की. इसके बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज किया. इसे देखकर  प्रियंका गांधी वाड्रा गाड़ी से उतरीं और उन्होंने तुरंत कांग्रेस नेता को बचाया. इस दौरान उन्होंने पूर्व सांसद कमांडो कमल किशोर को पुलिस की लाठियों से बचाया.

यह भी पढ़ें- हाथरस कांड : प्रशासन ने कहा- दोषियों पर की जाएगी कठोरतम कार्रवाई

इस बीच उन्होंने एक लाठी को भी पकड़ लिया. इसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस नेता को पुलिस की लाठियों से बचाते हुए सड़क के बीच से थोड़ा साइड में लेकर गईं और उन्हें बैठा दिया.  

Newsbeep

प्रियंका गांधी वाड्रा ने पकड़ी पुलिस की लाठी, कार्यकर्ता को बचाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com