इंश्योरेंस की रकम के लिए दिया जा रहा है एक्सीडेंट को ट्विस्ट - UP पुलिस ने सुदीक्षा के परिजनों पर उठाए सवाल

पुलिस (UP Police) ने परिजनों के बयानों के आधार पर अंदेशा जताया है कि हादसे को जानबूझकर ट्विस्ट किया जा रहा है.

इंश्योरेंस की रकम के लिए दिया जा रहा है एक्सीडेंट को ट्विस्ट - UP पुलिस ने सुदीक्षा के परिजनों पर उठाए सवाल

यूपी पुलिस ने सुदीक्षा के परिजनों के बयानों पर जताया संदेह!

बुलंदशहर:

सुदीक्षा भाटी की हत्या मामला (Sudeekhsha Bhati Death Case) अब उलझता हुआ प्रतीत हो रहा है. पुलिस (UP Police) ने परिजनों के बयानों के आधार पर अंदेशा जताया है कि हादसे को जानबूझकर ट्विस्ट किया जा रहा है. बुलंदशहर (Buland Shahar) के एसएसपी संतोष कुमार ने सुदीक्षा के साथ हुई छेड़छाड़ के दावे पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा अभी तक छेड़खानी के कोई सबूत नहीं है और न ही सुदीक्षा (Sudeeksha) के परिजनों ने इसकी कोई जानकरी अपनी शुरुआती शिकायत में बताई थी. परिजनों के दावों पर सवाल उठाते हुए एसएसपी संतोष कुमार ने कहा कि बयान के अनुसार हादसे के वक्त सुदीक्षा का नाबालिग चचेरा भाई बाइक चला रहा था, घटना के बाद जो तहरीर दी गई है उसमें छेड़खानी की कोई बात नहीं थी. 

बुलंदशहर: सुदीक्षा भाटी मौत मामले में FIR दर्ज, कथित छेड़छाड़ का कोई जिक्र नहीं

पुलिस के अनुसार सुदीक्षा के मामा ने जो तहरीर दी है उसमें छेड़खानी की कोई बात नहीं है. इसके बाद अगले दिन सुबह चाचा ने कहा कि मैं बाइक चला रहा था. लेकिन चाचा की लोकेशन समय दादरी थी. पुलिस ने बताया कि चाचा घटना के दो घंटे बाद वहां पहुंचे, उनका पूरा रुट चार्ट पुलिस के पास है. तीसरी तहरीर सुदीक्षा के पिता ने दी उसमें भी छेड़खानी की कोई बात नहीं है. इसके अलावा इस घटना का एक चश्मदीद भी मिला है. उसने भी कहा कि आगे टैंकर था पीछे बुलेट और उसके पीछे सुदीक्षा की बाइक थी. अचानक ब्रेक लगने की वजह से यह हादसा हुआ है. 

अधिकारियों ने पुलिस का पक्ष रखते हुए कहा कि पुलिस ही सुदीक्षा को अस्पताल लेकर गई थी और ये आरोप लगाना गलत की हम छेड़खानी में केस दर्ज नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी SIT मामले की जांच कर रही है और इससे सब कुछ जल्द ही साफ हो जाएगा. पुलिस के अनुसार सुदीक्षा एक बहुत बड़ी छात्रवृत्ति के जरिए पढ़ाई कर रही थी और लोगों की निगाहें उसकी इंश्योरेंस रकम पर थी. संतोष कुमार सिंह के अनुसार परिजनों द्वारा छेड़छाड़ का दावा इंश्योरेंस की राशि के लिए किय़ा जा रहा है. उन्होंने परिवार द्वारा बार बार बयान बदलने के सवाल पर कहा कि जो लड़का बाइक चला रहा था वो नाबालिग है, उसने अभी ही हाईस्कूल की परीक्षा की है. 

यूपी : स्कॉलरशिप लेकर US पढ़ने गई होनहार छात्रा की कथित छेड़छाड़ के बाद सड़क हादसे में मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुदीक्षा भाटी अमेरिका की एक प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में पौने चार करोड़ की स्कॉलरशिप पर पढ़ रही थी. लॉकडाउन के चलते वह अपने परिवार के पास बुलंदशहर आई थी. बुलंदशहर के औरंगाबाद थाना दो दिन पहले एक सड़क हादसे में मौत हो गई. सुदीक्षा के परिवार का आरोप है कि जब वह अपने मामा के घर जा रही थी तब कुछ अज्ञात लोगों ने उससे छेड़खानी की कोशिश की और उसका पीछा किया, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. 

Video: सुदीक्षा भाटी के परिवार ने कहा- छेड़खानी के चलते हुआ हादसा