यूपी पुलिस ने राहुल-प्रियंका को हाथरस जाने से रोका, धक्का मुक्की के दौरान गिरे राहुल गांधी

राहुल गांधी हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान यूपी के ग्रेटर नोएडा एक्प्रेस वे पर कांग्रेस नेता को यूपी पुलिस ने रोक दिया.

यूपी पुलिस ने राहुल-प्रियंका को हाथरस जाने से रोका, धक्का मुक्की के दौरान गिरे राहुल गांधी

नोएडा एक्प्रेसवे पर पुलिस ने राहुल गांधी को रोका.

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में हुई दरिंदगी को लेकर जहां देशभर में आक्रोश है वहीं इस मुद्दे को लेकर विपक्षी नेताओं ने भी यूपी की योगी सरकार के खिलाफ आवाज बुंलद कर दी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) आज हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान यूपी के ग्रेटर नोएडा एक्प्रेस वे पर कांग्रेस नेता को यूपी पुलिस ने रोक दिया.

पुलिस का कहना है कि कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए हाथरस में धारा 144 लगी हुई है, किसी को भी वहं जाने की इजाजत नहीं है. पुलिस का कहना है कांग्रेस नेताओं को यहां से वापस लौटना होगा.  

यह भी पढ़ें- हाथरस गैंगरेप : पीड़िता के पिता बोले - घर में बंद कर दिया, प्रियंका गांधी बोलीं - चुप कराना चाहती है सरकार

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ पुलिस द्वारा धक्का का आरोप है. ऐसा बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ अभद्रता की और धक्का मुक्की कर उन्हें गिराने की कोशिश की. वहीं इस धक्का मुक्की के दौरान राहुल गांधी के गिरने की तस्वीर भी सामने आई है.

j577ppmg

पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुई बहस के दौरान धक्का मुक्की हुई और इसी बीच राहुल गांधी जमीन पर गिर पड़े. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, 

पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत मेें लिया गया है और उन्हें जीप में बैठकर यहां से ले जाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- हाथरस जैसा एक और वाकया : 22-वर्षीय दलित युवती से गैंगरेप, निर्मम पिटाई से मौत

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को हिरासत में लेने से रोका तो पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया. पुलिस राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्र को जीप में बैठकर यहां से ले गई. अब पुलिस इलाके से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज कर रही है. 

Newsbeep

हाथरस गैंगरेप : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com