NDTV Khabar

UP Polls 2017: राहुल-अखिलेश पर बीजेपी नेता का तंज- हम तुम किसी को नजर नहीं आएं, चल दरिया में डूब जाएं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
UP Polls 2017: राहुल-अखिलेश पर बीजेपी नेता का तंज- हम तुम किसी को नजर नहीं आएं, चल दरिया में डूब जाएं

लखनऊ में रोड शो करते राहुल गांधी और अखिलेश यादव... (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मुलायम सिंह यादव हमेशा से ही गैर-कांग्रेसी मोर्चे के साथ रहे हैं
  2. 'यूपी में तो एक पुत्र ने पिता के दुश्मनों के साथ ही हाथ मिला लिया'
  3. मुलायम सिंह ने कहा है कि गठबंधन है तो वह प्रचार करेंगे
नई दिल्ली:

यूपी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर रोज नए-नए नारे, कटाक्ष और आरोप सामने आ रहे हैं. अब लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पेश धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए बीजेपी नेता वीरेंद्र सिंह ने सपा और कांग्रेस पर करारा व्यंग्य किया. उन्होंने कहा कि दोनों पर यह गाना बिल्कुल फिट बैठता है... हम तुम किसी को नजर नहीं आएं, चल दरिया में डूब जाएं. राहुल और अखिलेश की रैली पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि पिछले दिनों लखनऊ में दो युवक हाथ हिलाते दिख रहे थे. ऐसा लगा जैसे किसी फिल्म की शूटिंग चल रही हो. सिंह ने कहा कि उन्हें फिल्म देखना कभी भी पसंद नहीं रहा और इसके लिए उन्होंने समीप की सीट पर बैठी भाजपा सदस्य और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी से भी कहा कि वह उनकी बात को अन्यथा न लें.

वीरेंद्र सिंह ने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि ऐसा लग था ये दोनों हाथ हिला हिलाकर कह रहे हों, हम दोनों किसी को नजर नहीं आएं, चल दरिया में डूब जाएं. यही नहीं उन्होंने कांग्रेस-सपा गठबंधन पर यह भी कहा कि यूपी में तो एक पुत्र ने पिता के दुश्मनों के साथ ही हाथ मिला लिया.


टिप्पणियां

उल्लेखनीय है कि मुलायम सिंह यादव हमेशा से ही गैर-कांग्रेसी मोर्चे के साथ रहे हैं. जब सपा और कांग्रेस ने गठबंधन किया तो मुलायम सिंह यादव नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि वह सपा के लिए प्रचार नहीं करेंगे. लेकिन अब पिता-पुत्र के बीच का विवाद थमता दिख रहा है. सोमवार को ही मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि गठबंधन है तो वह प्रचार करेंगे. मंगलवार से वह प्रचार के लिए निकलेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि शिवपाल यादव कोई नई पार्टी नहीं बनाएंगे. उन्होंने गुस्से में पार्टी बनाने की बात कह दी होगी. वह शिवपाल के लिए भी प्रचार करेंगे.

(इनपुट्स भाषा से )



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement