न मैंने शादी की और न ही संपत्ति बनाई, पीएम मोदी जुमलेबाजी करना भूल जाएंगे : मायावती का तंज

न मैंने शादी की और न ही संपत्ति बनाई, पीएम मोदी जुमलेबाजी करना भूल जाएंगे : मायावती का तंज

मायावती ने साधा पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना...

खास बातें

  • बीएसपी पार्टी बाद में आंदोलन पहले : मायावती
  • पूरी जिंदगी अल्पसंख्यकों के विकास में लगा दी
  • दलित की बेटी हेलीकॉप्टर में घूमे इन्हें अच्छा नहीं लगता
लखनऊ:

बीएसपी सुप्रीमो ने आज सुल्तानपुर की रैली में पीएम मोदी को उनके ही भाषण पर तीखा जवाब दिया है. दरअसल, पीएम मोदी ने आज उरई की रैली में कहा था कि बीएसपी का नाम बदलकर बहनजी संपत्ति पार्टी हो गया है. इस पर मायावती ने कहा कि न ही मैंने शादी की और न ही संपत्ति बनाई है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जुमलेबाजी करना भूल जाएंगे. पीएम मोदी के नाम का आशय ही दलित विरोधी शख्सियत से है. पीएम मोदी नहीं जानते कि बीएसपी पार्टी बाद में है, एक आंदोलन पहले है. मैंने शादी नहीं की और पूरी जिंदगी अल्पसंख्यकों और दलितों के विकास में लगा दी.

मायावती ने आगे कहा कि आज पीएम मोदी, बीएसपी और बीएसपी की सर्वोच्च नेता के बारे में अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे थे, इससे पता चलता है कि पीएम कितने दुखी हैं.

उन्होंने आगे कहा कि दलित की बेटी हेलीकॉप्टर में घूमे इनको अच्छा नहीं लगता. इनकी मंशा इतनी थी कि नोटबंदी इलेक्शन से पहले कर दो बीएसपी कंगाल हो जाएगी.

उरई की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि आज बसपा पार्टी कहां से कहां पहुंच गई. जब 8 नवंबर को जब मैंने टीवी पर आकर कहा कि जिन बड़े-बड़े लोगों ने गरीबों को लूटा है, वही हजार और 500 के नोट गरीबों को लौटाने होंगे.  जब मैंने नोटबंदी की और सपा और बसपा जो एक-दूसरे के घोर विरोधी हैं, एक साथ मिलकर नोटबंदी का विरोध करने लगे.

मायावती पर कटाक्ष करते हुए पीएम मोदी ने कहा, बहन जी ने कहा कि नोटबंदी को लेकर पूरी तैयारी नहीं की थी. सरकार ने नहीं की थी या आपने नहीं की थी. नोटबंदी से ज्यादा परेशानी इन्हें इस बात की है कि इन्हें तैयारी करने का मौका नहीं मिला. अब तो बीएसपी का नाम बदल गया है, बहुजन समाज पार्टी नहीं रह गया है. बीएसपी बहनजी संपत्ति पार्टी बन गई है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com