रथ में राहुल तारों से डरे, अखिलेश नहीं, क्योंकि वह जानते थे तारों में बिजली तो है ही नहीं : PM मोदी ने कसा तंज

रथ में राहुल तारों से डरे, अखिलेश नहीं, क्योंकि वह जानते थे तारों में बिजली तो है ही नहीं : PM मोदी ने कसा तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फतेहपुर की रैली में...

खास बातें

  • राहुल-अखिलेश की रथ यात्रा को लेकर पीएम मोदी का कटाक्ष
  • रथ में राहुल बिजली के तारों से डर रहे थे
  • अखिलेश जानते थे तारों में बिजली नहीं है
फतेहपुर:

यूपी में रविवार को हुई फतेहपुर की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी कांग्रेस और सपा गठबंधन पर जमकर बरसे. उन्होंने राज्य की बिजली व्यवस्था को लेकर राहुल-अखिलेश पर कटाक्ष किया. राहुल गांधी और अखिलेश यादव के गठबंधन पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा, " पहले ही दिन रथ पर जब दोनों निकले तो रास्तों पर तार मिले. तारों के बीच में कांग्रेस उपाध्यक्ष डर रहे थे. वो झुक रहे थे. लेकिन अखिलेश जी नहीं डर रहे थे क्योंकि उन्हें पता था कि तार है बिजली नहीं है." प्रधानमंत्री मोदी की इस चुटकी लोग हंस पड़े.

पीएम मोदी ने फतेहपुर की रैली में करीब एक घंटे तक भाषण देकर यूपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा पहले कहती थी कि किसी से समझौता नहीं होगा. 2/3 बहुमत से जीतेंगे. फिर दोनों मिल गए और कहने लगे बहुमत मिल जाएगा. वे कह रहे थे कि सपा सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरेगी, अब क्या हुआ भैया. अभी तो तीसरा चरण पूरा नहीं हुआ और हौंसले पस्त हो गए. पीएम मोदी ने कहा कि जनता से धोखा देश बर्दाश्त नहीं करता है.  उन्होंने सपा-कांग्रेस गठबंधन को डूबती हुई नैया करार दिया, जिन्होंने मुसीबत में एक दूसरे का हाथ थाम लिया है.

बता दें कि फतेहपुर जिले में छह विधानसभा सीटें हैं. इनमें फतेहपुर सदर, हुसेनगंज, अयाह शाह, खागा (सुरक्षित), बिंदकी तथा जहानाबाद शामिल हैं. 2012 के चुनावों में फतेहपुर सदर विधानसभा सीट पर सपा के सईद कासिम हसन, हुसेनगंज सीट पर बसपा के मो. आसिफ, अयाह शाह विधानसभा सीट पर बसपा के अयाध्योध्या पाल, बिंदकी  सीट पर बसपा विधायक सुखदेव प्रसाद वर्मा, जहानाबाद पर सपा के मदनगोपाल तथा खागा सुरक्षित विधानसभा सीट पर भाजपा की कृष्णा पासवान ने जीत दर्ज की थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com