UP : छेड़खानी से तंग आकर 17 साल की लड़की ने कुएं में कूदकर दी जान, तीन के खिलाफ केस दर्ज

डिप्टी एसपी तनु उपाध्याय ने बताया कि किशोरी ने कुएं में कूदकर जान दे दी. परिवार ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि परिवार ने तीन गांव में ही रहने वाले तीन युवकों गुड्डू सिंह, डब्बू सिंह और गुन्नू तिवारी को इसका जिम्मेदार ठहराया है.

UP : छेड़खानी से तंग आकर 17 साल की लड़की ने कुएं में कूदकर दी जान, तीन के खिलाफ केस दर्ज

प्रतापगढ़ जिले में छेड़खानी से तंग आकर 17 साल की किशोरी ने दी जान. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश से यौन शोषण से एक और लड़की की जान जाने की खबर आई है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि यूपी के प्रतापगढ़ में 17 साल की लड़की ने कथित रूप से छेड़खानी से परेशान होकर मंगलवार को एक कुएं में कूदकर जान दे दी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर गांव के तीन युवकों पर बाघराय थाने में मुकदमा दर्ज किया है. मामला बाघराय थाने के पुवासी गांव का है. इन दबंगों पर पीड़िता के घर में घुसकर छेड़खानी करने का आरोप है. 

डिप्टी एसपी तनु उपाध्याय ने बताया कि किशोरी ने कुएं में कूदकर जान दे दी. परिवार ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि परिवार ने तीन गांव में ही रहने वाले तीन युवकों गुड्डू सिंह, डब्बू सिंह और गुन्नू तिवारी को इसका जिम्मेदार ठहराया है.

यह भी पढ़ें : तेलंगाना: नाबालिग के रेप के आरोपी फर्जी साधु की पिटाई, बीमारी ठीक करने के नाम पर करता था शोषण

मामले में भारतीय दंड संहिता के अंतर्गत संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिशें चल रही हैं. किशोरी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक यौन शोषण, बलात्कार और पीड़ित युवतियों की मौत की खबरें आ रही हैं. हाथरस के मामले को लेकर पहले ही प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार और यूपी पुलिस आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं.

(PTI से इनपुट के साथ)

Video: गैंगरेप पीड़िता ने कर ली थी आत्महत्या, पिता को इंसाफ का इंतजार

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com