NDTV Khabar

यूपी : बुलंदशहर की महिला डीएम के साथ सेल्फी खींचने पर युवक को जाना पड़ा जेल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी : बुलंदशहर की महिला डीएम के साथ सेल्फी खींचने पर युवक को जाना पड़ा जेल

प्रतीकात्मक तस्वीर

बुलंदशहर:

यूपी के बुलंदशहर की महिला डीएम चंद्रकला के साथ सेल्फी लेना 18 साल के सिराज को खासा महंगा पड़ गया। डीएम ने उसके खिलाफ केस कर दिया, जिसके चलते उसे जेल तक जाना पड़ा। डीएम का कहना है कि विशाखा क़ानून के तहत लड़के ने उनकी इजाज़त के बिना सेल्फ़ी लेकर अपराध किया। हालांकि बाद में मामले के तूल पकड़ने पर उन्होंने उसे माफ़ करने का एलान किया।

इस मामले में डीएम ने गुरुवार को बैठक बुलाई, जिसमें लड़के द्वारा सेल्फी लेने की घोर निंदा की गई। बैठक के बाद जारी प्रेस नोट में कहा गया कि 'सेल्फी लेना तो दूर की बात है, किसी बाहरी आदमी को किसी महिला को देखने या घूरने का भी अधिकार नहीं। इस प्रकार की घटना किसी भी हालत में बर्दाश्त करने योग्य नहीं है।

जिले के सहायक जिलाधिकारी विशाल सिंह कहते हैं, 'सभी लोगों का 100 प्रतिशत यह मत है कि सेल्फी लेने का यह जो कार्यक्रम है, यह गलत है।'


टिप्पणियां

इस घटना को लेकर सिराज के घर वाले खासे परेशान हैं। सिराज के पिता इमरान का कहना है,  'हमारे लिए तो यही काफी है कि वह रिहा हो जाये... घर पर आ जाए बस... इससे ज्यादा हम कुछ नहीं कह सकते हैं।'

गौरतलब है कि बुलंदशहर की डीएम इससे पहले भी खासी चर्चा में रही हैं। पिछले दिनों खराब सड़क बनाने वालों पर गुस्सा करने का उनका वीडियो खासा चर्चा में था। हालांकि वह कहते हैं कि वह गुस्सा नहीं हैं। अब बात इतनी बढ़ जाने पर उन्होंने सिराज को माफ करने को कहा है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Election 2020: अरविंद केजरीवाल ने किया वादा, सरकार बनने पर इन 10 कामों की गारंटी

Advertisement