शाहजहांपुर : UP में बेखौफ दंबग, घर में घुसकर शख्स के पहले हाथ-पैर तोड़े, फिर मार दी गोली

Saharanpur Crime: राजूपुर गांव में रहने वाले 40 साल के राजीव कुमार के घर में सुबह करीब 12 हमलावर घुस गए और उसे बुरी तरह मारा-पीटा. जब परिजन उसे बचाने आए तो हमलावरों ने हवाई फायरिंग करके उन्हें वापस जाने पर मजबूर कर दिया.

शाहजहांपुर : UP में बेखौफ दंबग, घर में घुसकर शख्स के पहले हाथ-पैर तोड़े, फिर मार दी गोली

Crimes in UP : शाहजहांपुर में शख्स की दर्दनाक हत्या, अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शाहजहांपुर:

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले (Shahjahanpur) में मंगलवार को दबंगों ने घर में घुसकर एक व्यक्ति के हाथ-पैर तोड़ दिए और बाद में उसे गांव के बाहर ले जाकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि तिलहर थाना क्षेत्र के राजूपुर गांव में रहने वाले 40 साल के राजीव कुमार के घर में सुबह करीब 12 हमलावर घुस गए और उसे बुरी तरह मारा-पीटा. जब परिजन उसे बचाने आए तो हमलावरों ने हवाई फायरिंग करके उन्हें वापस जाने पर मजबूर कर दिया.

पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने राजीव के दोनों हाथ और दोनों पैर तोड़ दिए. बाद में वह उसे मरणासन्न हालत में उठाकर गांव के बाहर ले गए जहां एक बाग में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : अलीगढ़ में 200 रु. के लिए शख्स के सिर में मारी गोली, आरोपी फरार

पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बताया कि उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी है, जो लगातार दबिश दे रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.  फिलहाल हालात के मद्देनजर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Video: क्राइम रिपोर्ट इंडिया : पत्रकार पर NCP नेता की हत्या का आरोप


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)