अगर इस्तीफा दिया तो गुंडे मुझे मार देंगे : यूपी के सस्पेंड IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर

अगर इस्तीफा दिया तो गुंडे मुझे मार देंगे : यूपी के सस्पेंड IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर

अमिताभ ठाकुर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर धमकी दिए जाने की शिकायत दर्ज कराने के बाद निलंबित हुए आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने कहा है कि वह अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।

उन्होंने इस्तीफा देने से इनकार करते हुए NDTV से कहा कि अगर वह ऐसा करते हैं तो उन्हें मार दिया जाएगा। पद से निलंबित किए जाने को उन्होंने बदले की कार्रवाई बताया है।

अमिताभ ठाकुर ने मुलायम सिंह पर धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके ठीक दूसरे दिन उनके खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया और फिर उन्हें अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया गया था।

गौरतलब है कि अमिताभ ठाकुर ने पिछले हफ्ते सपा सुप्रीमो का कथित धमकी वाला एक ऑडियो टेप जारी किया था, जिसके एक दिन बाद ही ठाकुर के खिलाफ एक पुराने मामले में रेप का केस दर्ज किया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद सोमवार को उन्होंने दिल्ली आकर केंद्रीय गृह मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव अनंत कुमार सिंह से मुलाकात की। उन्होंने खुद और अपनी पत्नी एवं सामाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर के लिए केंद्रीय बलों की सुरक्षा मांगी। उन्होंने नार्थ ब्लाक के बाहर संवाददाताओं से कहा, 'मुलायम सिंह यादव ने मुझे नतीजा भुगत लेने की धमकी दी है इसलिए मैं आज अतिरिक्त सचिव से मिला और खुद के लिए एवं अपनी पत्नी के लिए केंद्रीय बलों की सुरक्षा मांगी।'