भ्रष्टाचार के आरोप पर तबादला होने पर थानेदार की धूमधाम से विदाई, जुलूस निकला; देखें VIDEO

काफिले में सोशल डिस्टेंसिंग तो दूर कई पुलिस वाले मास्क तक नहीं पहने थे, जुलूस का वीडियो वायरल होने पर थानेदार सस्पेंड

लखनऊ:

कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के चलते देश में किसी भी तरह के जुलूस और सामूहिक आयोजन पर पाबंदी है लेकिन यूपी के अंबेडकर नगर में एक थानेदार का विदाई समारोह धूमधाम से मनाया गया. भ्रष्टाचार के आरोप में एक थानेदार का तबादला किया गया लेकिन उनकी विदाई के लिए गाड़ियों का लंबा काफिला नजर आया. इस काफिले में सोशल डिस्टेंसिंग तो दूर कई पुलिस वाले मास्क तक नहीं पहने थे. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने थानेदार को सस्पेंड कर दिया है.

Newsbeep

आपको बता दें कि बसखारी थाने के इंचार्ज मनोज सिंह के खिलाफ वहां की बीजेपी विधायक ही धरने पर बैठ गई थीं. विधायक ने उन पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है. मनोज ने नया चार्ज लेने के लिए पुलिस की 112 सर्विस की शहर की तमाम गाड़ियां बुलाईं जो उनके पीछे हूटर बजाती हुई चलीं. इस जुलूस का वीडियो वायरल होने के बाद मनोज सिंह को सस्पेंड कर दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बसखारी थाने के इंचार्ज मनोज सिंह के खिलाफ वहां की बीजेपी की एमएलए संजू यादव थाने में धरने पर बैठ गई थीं. उनका इल्ज़ाम था कि थाना इंचार्ज अवैध वसूली करते हैं. इस पर थाना इंचार्ज का दूसरे थाने में तबादला कर दिया गया था. उस थाने में चार्ज लेने के लिए उन्होंने पुलिस की 112 सर्विस की शहर की गाड़ियां बुलाई थीं. जब वे चार्ज लेने के लिए गए तो उनके पीछे हूटर बजाती हुई ये गाड़ियां चलीं.