बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर की युवक की हत्‍या, CCTV फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस..

CCTV फुटेज में दो नकाबपोश समेत तीन युवक, शेरसिंह के पास आते ही पीछे से हमला कर देते है. धारदार हथियार से ताबड़तोड़ युवक पर हमला किया जाता है.

बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर की युवक की हत्‍या, CCTV फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस..

युवक का चाकू से मारे जाने का वीडियो वायरल हुआ है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्ली:

उत्‍तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर के थाना दादरी क्षेत्र स्थित गांव चितेहड़ा के निवासी शेरू उर्फ शेरसिंह पर तीन बदमाशों ने चाकुओं से हमला किया और फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस बीच, हत्या का CCTV फुटेज वायरल हो गया है. पुलिस इसके आधार पर अपराधियों की तलाश कर रही है. 

भूमि विवाद माना जा रहा पत्रकार रतन की हत्‍या की वजह, तीन साल पहले बड़े भाई का भी हुआ था कत्‍ल

CCTV फुटेज में दो नकाबपोश समेत तीन युवक, शेरसिंह के पास आते ही पीछे से हमला कर देते है. धारदार हथियार से ताबड़तोड़ युवक पर हमला किया जाता है. इस हमले में युवक बुरी तरह से घायल हो जाता है. फुटेज में मृतक का साथी भी हत्‍यारों पर गोली चलाता दिख रहा है. फायरिंग की आवाज सुनते ही बदमाश भाग निकलते है और बाज़ार की सभी दुकानें धड़ाधड़ बंद होने लगती हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश कर रही है, दादरी नगर के नई आबादी मोहल्ले में यह वारदात दो दिन पहले हुई थी.

योगी जी, कहां जाएं उत्तर प्रदेश की लड़कियां ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com