NDTV Khabar

कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में कालाधन के खिलाफ एक भी कदम नहीं उठाया : अरुण जेटली

उन्होंने कालाधन, भ्रष्टाचार से लेकर डोकलाम कई मुद्दों पर पार्टी नेताओं को सरकार की विचारधारा से अवगत कराया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में कालाधन के खिलाफ एक भी कदम नहीं उठाया : अरुण जेटली

वित्तमंत्री अरुण जेटली.

खास बातें

  1. दिल्ली में बीजेपी की कार्यकारिणी की बैठक
  2. पीएन मोदी ने बैठक को किया संबोधित
  3. बैठक के बाद जेटली ने की मीडिया से बात
नई दिल्ली: बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक नई दिल्ली में सोमवार को समाप्त हो गई है. पीएम नरेंद्र मोदी ने आज समापन से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कई मुद्दों पर पार्टी कार्यकर्ताओं से अपनी राय बांटी. उन्होंने कालाधन, भ्रष्टाचार से लेकर डोकलाम कई मुद्दों पर पार्टी नेताओं को सरकार की विचारधारा से अवगत कराया. 

वहीं इस बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब वित्तमंत्री अरुण जेटली ने मीडिया द्वारा नोटबंदी के एक सवाल के जवाब में कांग्रेस को कठघरे में खड़ा कर दिया है. जेटली ने कहा कि अपने 10 साल के कार्यकाल में कांग्रेस नेतृत्व में बनी यूपीए की सरकार ने कालाधन के खिलाफ एक भी कदम नहीं उठाया. 

यह भी पढ़ें : BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बोले अमित शाह- 2019 की जीत और बड़ी होगी, कमल खिलता रहेगा

टिप्पणियां
अरुण जेटली ने कहा कि नोटबंदी पर हमारी अपनी राय कांग्रेस की राय से अलग है. कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में कालाधन के खिलाफ एक भी कदम नहीं उठाया. कालाधन की समाप्ति के लिए उनके पास राजनीति और आर्थिक रूप से कोई एजेंडा नहीं था. हमारी सरकार ने एक के बाद एक कई कदम उठाए. ऐसे में उन्हें दिक्कत होगी. 

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए जेटली ने कहा कि हमारा पूरा प्रयास रहेगा कि 2019 में हम सफल रहे और नया भारत भी हमारी पार्टी के नेतृत्व में बने. 
VIDEO: बीजेपी दक्षिणपंथी नहीं

इससे पहले पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को गंदगी, गरीबी, भ्रष्टाचार, आतंकवाद, जातिवाद, साम्प्रदायिकता एवं तुष्टीकरण की राजनीति को देश से समाप्त करने की, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘न्यू इंडिया’ की सोच के आधार पर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत का खाका पेश किया और अगले पांच वर्षों के लिये पार्टी की रणनीति सामने रखी. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कार्यकारिणी बैठक के बारे में संवाददाताओं को जानकारी देते हुए बताया कि अमित शाह ने जोर दिया कि आजादी के 70 वर्ष गुजर जाने के बाद भी अभी भी हम समस्याओं से जूझ रहे हैं. प्रधानमंत्री ने न्यू इंडिया के दृष्टिकोण को देश के समक्ष रखा है और पार्टी कार्यकर्ता इस दृष्टिकोण को संकल्प के साथ आगे बढ़ाएं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement