आगरा : बेटे को सरेआम उल्टा लटका कर रस्सी से बेरहमी से पीटा, पिता गिरफ्तार 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में शनिवार को एक व्यक्ति को अपने बेटे को पीटने के मामले में गिरफ्तार किया है.

आगरा : बेटे को सरेआम उल्टा लटका कर रस्सी से बेरहमी से पीटा, पिता गिरफ्तार 

आगरा में बेटे को बेरहमी से पीटने पर पिता गिरफ्तार

आगरा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में शनिवार को एक व्यक्ति को अपने बेटे को पीटने के मामले में गिरफ्तार किया है. व्यक्ति ने गांववालों के सामने अपने बेटे को रस्सी से बांधकर उल्टा लटका दिया और फिर सबके सामने उसकी पिटाई की. इस आमनवीय घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़का घर की खिड़की से उल्टा बंधा हुआ लटका है. लड़के का पिता उसे रस्सी से पीटता नजर आ रहा है. 

वीडियो में कई लोग आसपास खड़े हुए नजर आ रहे हैं. उनमें से एक व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि "वो बच्चा है, छोड़ दो उसे." घटना को देख रहे लोगों में एक बच्चा भी है, शायद वह पीड़ित का भाई है. बेरहमी से पिटाई की इस घटना को देखकर वह चौंक जाता है.

पश्चिमी आगरा के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने वीडियो पर संज्ञान लिया है. यह घटना शनिवार शाम 6-7 बजे की है. बच्चे ने कुछ किया तो जिसे लेकर उसका पिता नाराज था."

उन्होंने कहा, "तीन-चार दिन पहले, व्यक्ति का अपनी पत्नी से भी झगड़ा हुआ था, जिसके बाद वह बहन के घर चली गई. इस शख्स के तीन बच्चे है. वीडियो में दिख रहा लड़का उसका सबसे बड़ा बेटा है. हम उससे पूछताछ कर रहे हैं. उसके अब तक कबूल नहीं किया है कि वह शराब पिए हुए था." 

Newsbeep

उत्तर प्रदेश में यह दूसरी परेशान करने वाली घटना है, जो कैमरे में कैद हुई है. शुक्रवार को संजय मिश्रा नाम एक गार्ड को प्रयागराज में गिरफ्तार किया गया है. वह एक वृद्ध महिला को बुरी तरह से पीटते हुए कैमरे में कैद हुआ था. 

वीडियो: गाय तस्करी के आरोप में हथौड़े से बुरी तरह पिटाई, एक अरेस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com