उत्तरप्रदेश : 20 साल की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 12 साल की किशोरी का शव मिला

उत्तरप्रदेश : 20 साल की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 12 साल की किशोरी का शव मिला

प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ:

मेरठ जिले के एक गांव में 20 साल की युवती के साथ उसके गांव के ही तीन युवकों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस पीड़ित युवती के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी में जुट गई है। मवाना जिले के थाना प्रभारी सुरेन्द्र भाटी ने परिजनों द्वारा दर्ज कराए गए मामले के आधार पर बताया कि क्षेत्र के एक गांव की युवती शुक्रवार सुबह घर में अकेली थी।

इस दौरान गांव के ही तीन युवक उसके घर में घुस आये और उन्होंने युवती को बंधक बनाकर उससे मारपीट की और दुष्कर्म किया। इसके बाद वे तीनों फरार हो गये। परिजनों के घर लौटने पर युवती ने घटना की जानकारी दी । थाना प्रभारी के अनुसार गांव के मुरसलीन, शादाब और मुसारिफ के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक मेडिकल परीक्षण रिपोर्ट आने पर ही स्थिति साफ हो सकेगी।

गला घोंट कर हत्या
उधर बरेली में एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद उसकी गला घोंट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। यह घटना उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक आनंदापुर गांव में मां के साथ खेत गई एक 12 साल की एक किशोरी घर वापस नहीं लौटी। काफी तलाश करने पर उसका अर्धनग्न शव खेत से बरामद हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही डीआईजी आशुतोष कुमार मौके पर पहुंचे। परिजनों की शिकायत पर एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com