आगरा : बुजुर्ग सास के साथ मारपीट करते कैमरे में कैद हुई महिला, पुलिस कर रही आरोपी बहू की तलाश 

बुजुर्ग महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही हैं. वह बिना किसी को बताए घर से बाहर चली जाती हैं. इसी से नाराज बहू ने सास के साथ मारपीट की.

आगरा : बुजुर्ग सास के साथ मारपीट करते कैमरे में कैद हुई महिला, पुलिस कर रही आरोपी बहू की तलाश 

आरोपी महिला की तलाश में पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में बहू द्वारा बुजुर्ग सास (Mother In-Law) की कथित पिटाई (Assault) का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडिया सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद पुलिस (UP Police) ने मामला दर्ज किया है. कहा जा रहा है कि वीडियो में एक महिला अपनी बुजुर्ग सास के साथ मारपीट करते नजर आ रही है. यह घटना आगरा के बाह इलाके में शनिवार हुई. पुलिस आरोपी महिला की तलाश में जुटी है, जो फिलहाल फरार है. 

आगरा के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) के वेंटक अशोक ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "घटना की पहली सूचना मिलने पर हमारी टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंची. जांच करने में पाया गया है कि दोनों महिलाएं विधवा (Widow) हैं. बुजुर्ग महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही हैं. वह बिना किसी को बताए घर से बाहर चली जाती हैं. इसी से नाराज बहू ने सास के साथ मारपीट की." 


पुलिस अधिकारी ने कहा, "पीड़िता बुजुर्ग महिला से पूछताछ के दौरान बहू द्वारा पिटाई की बात सामने आई है. उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. अब तक बहू फरार चल रही है. आरोपी महिला को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है."

वीडियो: लड़का-लड़की को साथ देख गांववालों ने पीटा, पुलिस ने बताया लव जिहाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com