BJP प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर CM ने मांगी माफी, महिला नेता प्रतिपक्ष पर की थी अमर्यादित टिप्पणी

उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर सिंह के बयान पर इंदिरा हृदयेश ने कड़ी आपत्ति जताई थी और कहा था कि सरकार को इस पर संज्ञान लेना चाहिए.

BJP प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर CM ने मांगी माफी, महिला नेता प्रतिपक्ष पर की थी अमर्यादित टिप्पणी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (फाइल फोटो)

खास बातें

  • उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने नेता विपक्ष इंदिरा हृदयेश से मांगी माफी
  • उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष ने की थी अमर्यादित टिप्पणी
  • वंशीधर भगत हैं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष
देहरादून:

उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश (Indira Hridayesh) पर राज्य बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर भगत (Vanshidhar Bhagat) की अमर्यादित टिप्पणी के लिए माफी मांगी है. मुख्यमंत्री रावत ने सोशल मीडिया पर नेता विपक्ष से माफी मांगते हुए कहा है कि वो जल्द ही व्यक्तिगत रूप से उनसे बात करेंगे. रावत ने ट्वीट किया है, आदरणीय  @IndiraHridayesh बहिन जी आज मैं अति दुखी हूँ.. महिला हमारे लिए अति सम्मानित व पूज्या हैं. मैं व्यक्तिगत रूप से आपसे व उन सभी से क्षमा चाहता हँ जो मेरी तरह दुखी हैं. मैं कल आपसे व्यक्तिगत बात करूँगा व पुनः क्षमा याचना करूँगा."

उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर भगत के बयान पर इंदिरा हृदयेश ने कड़ी आपत्ति जताई थी और कहा था कि सरकार को इस पर संज्ञान लेना चाहिए. इंदिरा हृदयेश ने समाचार एजेंसी ANI से कहा, "मैंने अपने खिलाफ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की अमर्यादित टिप्पणी सुनी है. किसी भी पार्टी का प्रदेशाध्यक्ष पार्टी का प्रतिनिधि होता है. मैं उनके बयान से काफी दुखी और मर्माहत हुई हूं और चाहूंगी कि इसका संज्ञान लिया जाए और बीजेपी नेता माफी मांगें."

उत्तराखंड में कोविड-19 के 254 नए मामले, सर्वाधिक मामले देहरादून जिले में

बता दें कि वंशीधर भगत पहली बार अपने बयानों से विवादों में नहीं आए हैं. इससे पहले उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भी विवादित बयान दिया था. कुछ दिनों पहले उन्होंने राज्य में पार्टी के विधायकों पर भी बयान दिया था और कहा था कि मोदी लहर के सहारे किसी की नैया पार नहीं होगी. बाद में उन्होंने कहा था कि उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया.

उत्तराखंड के मंत्री को सिसोदिया ने दी थी बहस की चुनौती, सभागार में खाली कुर्सी देख दिल्ली के डिप्टी CM ने कही ये बात...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल भगत नेता विपक्ष पर टिप्पणी को लेकर कांग्रेस के निशाने पर हैं. अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए इन दिनों वह 120 दिनों के प्रवास पर हैं. इसी क्रम में उन्होंने मंगलवार को भीमताल में नेता प्रतिपक्ष पर टिप्पणी की थी.