उत्तराखंड : हल्द्वानी में BJP प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत और नैनीताल जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट समेत कई नेता कोरोना पॉजिटिव

उत्तराखंड में BJP प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत और नैनीताल जिलाध्यक्ष प्रदीप समेत कई नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आपको बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए प्रदेश की सीमाएं सील करने तथा सप्ताहांत में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन लागू करने पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है.

उत्तराखंड : हल्द्वानी में BJP प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत और नैनीताल जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट समेत कई नेता कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस का प्रकोप उत्तराखंड में भी है.

नई दिल्ली :

उत्तराखंड में BJP प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत और नैनीताल जिलाध्यक्ष प्रदीप समेत कई नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आपको बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए प्रदेश की सीमाएं सील करने तथा सप्ताहांत में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन लागू करने पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है.  एक सरकारी प्रवक्ता ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह और स्वास्थ्य सचिव के साथ हुई बैठक के दौरान उन्हें इस बारे में विचार करने को कहा है. 

इस दौरान मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के हरसंभव उपाय पर पूरी गहनता से विचार करते हुए आवश्यक कदम उठाए जाएं और जरूरी समझे जाने पर राज्य की सीमाएं सील करने और साथ ही पूरे प्रदेश में शनिवार और रविवार को पूरी तरह से लॉकडाउन करने पर भी गंभीरता से विचार किया जाए. 

हालांकि, मुख्यमंत्री रावत ने यह भी कहा कि जिन लोगों की होटलों में बुकिंग है, उन्हें कुछ शर्तों के साथ आने की छूट रहे तथा जरूरी कार्य से उत्तराखंड आ रहे लोगों को भी आने की इजाजत मिले. 

उत्तराखंड में पिछले एक सप्ताह में कोविड 19 मरीजों की संख्या में काफी वृद्धि हुई है. ग्यारह जुलाई को 45 मामलों में महामारी की पुष्टि हुई थी, लेकिन 12 जुलाई को 120, 13 जुलाई को 71, 14 जुलाई को 78, 15 जुलाई को 104 और बृहस्पतिवार (16 जुलाई) को एक दिन में सर्वाधिक 199 मामले सामने आए.  (इनपुट भाषा से भी)
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com